scriptCough Syrup Smuggling: यूपी से एमपी लाई जा रही नशीली कफ सिरप की बड़ी खेप पकड़ाई, ट्रक से 65 पेटी माल जब्त | Cough Syrup Smuggling: 65 thong drug cough syrup seized from truck | Patrika News

Cough Syrup Smuggling: यूपी से एमपी लाई जा रही नशीली कफ सिरप की बड़ी खेप पकड़ाई, ट्रक से 65 पेटी माल जब्त

locationसतनाPublished: Nov 17, 2019 05:21:53 pm

Submitted by:

suresh mishra

मनगवां पुलिस ने की कार्रवाई, नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

Cough Syrup Smuggling: 65 thong drug cough syrup seized from truck

Cough Syrup Smuggling: 65 thong drug cough syrup seized from truck

रीवा। मध्य प्रदेश की रीवा पुलिस ने रविवार की सुबह नशीली कफ सिरप की बड़ी खेप पकड़ी है। बताया गया कि यूपी से नशीली कफ सिरप रीवा शहर की ओर लाई जा रही थी। जैसे ही मनगवां पुलिस को भनक लगी तो घेराबंदी कर ट्रक को पकड़ लिया है। मनगवां थाना प्रभारी सतीष मिश्रा ने ट्रक से तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक नाबालिग बताया जा रहा है। थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर गिरोह के बारे में पूछताछ कर रही है।
ये भी पढ़ें: कम्प्यूटर बाबा ने पन्ना में दिया बड़ा बयान, कहा 15 सालों का कचरा हटाने में लगेगा समय, देखें वीडियो

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक किसी मुखबिर ने रविवार को यूपी की तरफ से ट्रक में लोड नशीली कफ सिरप रीवा आने की सूचना एसपी को दी। तुरंत पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने मनगवां पुलिस को घेराबंदी करने के निर्देश दिए। सूचना के बाद मनगवां पुलिस ने रविवार की सुबह हाइवे में घेराबंदी कर ट्रक को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसमें 65 पेटी नशीली कफ सिरप बरामद हुई है।
ये भी पढ़ें: मैहर के पास ग्रामीणों से भरी बस पलटी, देखें कैसे बिरसा मुंडा जयंती से लौटते समय हुआ हादसा

चालक समेत 3 लोग थे सवार
बताया गया कि ट्रक में चालक समेत 3 लोग सवार थे। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ट्रक में तस्कर भी सवार था जो माल को अनलोड करने के लिए ले आ रहा था। यूपी से नशीली सिरप का जखीरा लोड हुआ था। जिसे तस्करों को रीवा में अपने ठिकाने में अनलोड करना था।
ये भी पढ़ें: रेलवे ने बदले नियम: अब जमीन के बदले नहीं मिलेगी नौकरी, सिर्फ 5 लाख से करना होगा संतोष

हाईवे से बड़ी मात्रा में होती है तस्करी
पुलिस तस्करों से पूछताछ कर अन्य लोगों के संबंध में जानकारियां जुटा रही हैं। गिरोह के अन्य तस्करों के नाम भी सामने आए हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। प्रारंभिक पूछताछ में इस गिरोह ने अहम जानकारियां पुलिस को दी है। सूत्रों की मानें तो अक्सर हाइवे के रास्ते यूपी से एमपी की ओर माल आता है लेकिन इस बार पुलिस को भनक लग गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो