scriptजुबा पर आई दिल की बात, ग्रीटिंग देकर किया इजहार | coupls celebrated Propose Day | Patrika News

जुबा पर आई दिल की बात, ग्रीटिंग देकर किया इजहार

locationसतनाPublished: Feb 08, 2019 09:22:52 pm

Submitted by:

Jyoti Gupta

सिटीराइट्स ने सेलिब्रेट किया प्रपोज डे

coupls celebrated Propose Day

coupls celebrated Propose Day

सतना. बनकर तेरा साया निभाऊंगा तेरा साथ, तू जहां जहां जाएगी मैं वहां आ जाऊंगा , साया तो छोड़ जाता है अंधेरे में साथ , लेकिन मैं अंधेरे में बन जाऊंगा उजाला तेरा… कुछ एेसी ही पंक्तियों के साथ शुक्रवार को लव बर्ड, कपल्स ने एक दूसरे को प्रपोज किया। प्रपोज डे पर दिल की बात जुबा पर आई और ग्रीटिंग देकर प्यार का इजहार किया। पहली बार प्यार का इजहार करने वाले युवाओं के लिए यह दिन बेहद खास रहा। खास तैयारियों के साथ उन्होंने पार्टनर को प्रपोज किया। जबकि पुराने कपल ने इस दिन पर एक बार फिर से प्रपोज कर शादीशुदा जिंदगी को खुशनुमा बना दिया।
ग्रीटिंग देकर किया इजहार

प्रपोज डे पर मार्केट में ग्रीटिंग कार्ड की जमकर सेलिंग हुई। छोटे बड़े हर तरह की ग्रीटिंग कार्ड युवाओं के आकर्षण का केंद्र बना। युवाओं ने म्यूजिकल कार्ड भी खरीदें। कुछ ने कोटेशन को पढ़कर ग्रीटिंग कार्ड को खरीदना पसंद किया। इतना ही नहीं प्यार का इजहार करने के लिए सिटीराइट्स ने ग्रीटिंग कार्ड के साथ गिफ्ट भी दिएं।
चॉकलेट डे पर रिश्तों पर घोले मिठास

आज चॉकलेट डे है। इस दिन कुछ मीठा खिलाकर रिश्तों में मधुरता घोलने का प्रयास किया जा सकता है। आप चाहे तो आज कस्टमाइज चॉकलेट गिफ्ट अपने को दें। या फिर लवर्स और कपल एक दूसरे को हार्टशेप वाले छोटे छोटे चॉकलेट गिफ्ट करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो