बोल्ड लुक के लिए लेटेस्ट हेयर कट का क्रेज

बोल्ड लुक के लिए लेटेस्ट हेयर कट का क्रेज
Craze of the latest haircut for a bold look

Jyoti Gupta | Updated: 15 Sep 2019, 10:30:53 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

कॉलेज गोइंग गल्र्स से लेकर प्रोफेशनल लेडी में डिफरेंट हेयर स्टाइल की डिमांड

सतना. गल्र्स हों या वीमन, वे हमेशा ही अपने हेयर को हेल्दी व ब्यूटीफुल हेयर स्टाइल रखना चाहती हैं। जब भी उन्हें मौका मिलता है, डिफरेंट लेटेस्ट स्टाइलिश हेयर कट कैरी करती हैं। शहर में इन दिनों कॉलेज और प्रोफेशनल गल्र्स के बीच फॉरवर्ड कट ग्रेजुएशन हेयर स्टाइल की डिमांड बराबर बनी हुई है। सिंधी कैम्प की प्रिया छत्तानी बताती हैं कि हाल में ही में उन्होंने इस हेयर स्टाइल को कैरी किया, जिसे लोगों ने खूब सराहा। उनकी फ्रैंड सर्किल में भी इस लेटेस्ट हेयर कट की बराबर डिमांड बनी हुई है। उनका कहना है कि इस हेयर स्टाइल को ज्यादातर एक्ट्रेस रखना पसंद करती हैं, क्योंकि यह किसी भी स्टाइल के लिए फ्रैंडली है। हर तरह के टेक्सचर वाले हेयर में इस स्टाइल को कैरी किया जा सकता है।

लॉब हेयर कट फैशन में
हेयर एक्सपर्ट सोमू सिद्दकी बताते हैं कि शहर की गल्र्स और प्रोफेशनल हेयर कट को लेकर काफी सजग हैं। अब वे एक-एक हेयर कट की जानकारी लेती हंै। उनके फेस पर कौन सा जांचेगा, इस पर चर्चा करती हैं। लॉब हेयर कट, पिक्सी, फॉरवर्ड टू ग्रेजुएशन, रेजर, स्टेप लेयर कट, लॉन्ग लेयर कट हेयर स्टाइल का अभी फैशन चल रहा है। इसी वजह से शहर की गल्र्स के बीच भी इनकी डिमांड है। कलर की बात करें तो एकदम नेचुरल कलर सभी को पसंद आ रहे हैं। लॉब से प्रोफेशनल लुक मिलता है। बैक में शॉर्ट और फ्रंट में जॉ लाइन को कवर करता है। पिक्सी हेयर कट स्पोर्टी गल्र्स के बीच बेहद लोकप्रिय है। वर्किंग वुमेन भी इसे रखना पसंद करती हैं।


शॉर्प लुक के लिए रेजर कट बेस्ट
बीएड स्टूडेंट इतिका ने हाल ही में अपने हेयर में रेजर कट स्टाइल को कैरी किया है। उन्होंने कहा कि रेजर कट से उनको शॉर्प लुक मिलता है। हेयर एकदम स्ट्रेट दिखते हैं। ये फेस फीचर को डिफाइन करता है। इसे चाइनीज हेयर कट भी कहते हैं।

स्टेप हेयर कट से मिला स्टाइलिश लुक
सिद्धार्थ नगर निवासी डॉ. निधि तिवारी ने स्टेप हेयर कट को कैरी किया। वे कहती हैं कि उनके हेयर पतले हैं, इसलिए उन्होंने स्टेप हेयर कट करवाया। अब मेरे हेयर घने दिखने लगे। इससे मुझे स्टाइलिश लुक मिला। प्रोफेशनल लुक के लिए बेस्ट है।

लेयर कट बॉडी को परफेक्ट शेप में करता है प्रजेंट
सिविल लाइन निवासी शिल्पा द्विवेदी मॉडलिंग करती हैं। इस वजह से एक्सपर्ट की सलाह पर लेयर कट को प्रिफर किया। इससे उनके हेयर वैल्यूम गुड हो गई। बॉडी परफेक्ट शेप में नजर आती है। कलर इस हेयर स्टाइल को चार चांद लगाते हैं।

लॉग लेयर कट से मिलता है बोल्ड लुक

पन्नी लाल चौक निवासी कॉलेज स्टूडेंट सुमन छत्तानी को लॉन्ग लेयर हेयर कट बेहद पसंद है। उन्होंने इसी हेयर स्टाइल को प्रिफर किया। उनका कहना है कि यह स्टाइल लंबे हेयर को कंट्रोल में रखती है। ग्रेजुएट के साथ बोल्ड लुक मिलता है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned