बाथरूम में मिली कफ सीरप की पेटियां

बाथरूम में मिली कफ सीरप की पेटियां
Cuff syrup stools found in the bathroom

Dheerendra Kumar Gupta | Publish: Jun, 11 2019 11:58:42 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

पूछने पर पड़ोसी ने महिला को धमकाया, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के उमरी का मामला, कार्रवाही नहीं होने पर एएसपी से फरियाद

सतना. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पन्ना नाका उमरी मोहल्ले में एक निर्माणाधीन घर के बाथरूम से कफ सीरप की पेटियां बरामद हुई। जब घर मालिक महिला नेे पड़ोसी से इसके बारे में पूछा तो वह धमकी देने लगा। एेसे में महिला ने थाना पुलिस को सूचना दी। लेकिन जब घंटों बाद भी पुलिस कार्रवाही नहीं हुई तो मंगलवार को महिला एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी के पास फरियाद लेकर पहुंची।

फरियादिया स्वाती मिश्रा पत्नी अनुज मिश्रा ने लिखित आवेदन देते हुए एएसपी को बताया कि उसका घर पन्ना नाका उमरी मोहल्ले में बन रहा है। घर बनने से पहले वह पड़ोस में ही रमाशंकर पाठक के यहां किराए से रहती थी। घर की छत बनने के बाद वह पति के साथ सूरत चली गई। जब दो महीने बाद 2 जून को सतना लौटी तो अपनी मां के घर आदर्शनगर हवाई पट्टी चली गई। इसके बाद 10 जून को अपने निर्माणाधीन घर को देखने आई तो बाथरूम में उसे कफ सीरप की तीन पेटी रखी मिली। इसके बारे में रमाशंकर पाठक से स्वाती ने पूछा तो वह धमकी देने लगा। स्वाती का ककहना है कि देखरेख के लिए वह घर की चाबी रमाशंकर को देकर गई थी। यहां अहम बात यह है कि महिला के शिकायत करने पर भी थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाही नहीं की। इसलिए उसे एडिशनल एसपी तक पहुंचना पड़ा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned