दलित महिला की गोली मारकर हत्या, इस तरह BJP सांसद के रिश्तेदारों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

suresh mishra

Publish: Oct, 13 2017 04:23:29 (IST) | Updated: Oct, 13 2017 04:28:11 (IST)

Satna, Madhya Pradesh, India
दलित महिला की गोली मारकर हत्या, इस तरह BJP सांसद के रिश्तेदारों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

चित्रकूट में दबंगों का कहर: एमपी-यूपी सीमा स्थित चित्रकूट में एक दलित महिला की गोली मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

सतना। एमपी-यूपी सीमा स्थित चित्रकूट में एक दलित महिला की गोली मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतका के परिजनों ने चित्रकूट बीजेपी सांसद के रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है। सांसद के रिश्तेदार मुन्ना की बेटी से मृतका के देवर इंन्द्रशेखर का प्रेम-संबंध चल रहा था।

जो 4 वर्ष पहले दोनों प्रेमी युगल फरार हो गए थे। जिनका आज तक कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो यह पूरी वारदात बदले की भावना से की गई है। फिलहाल, वारदात के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

कुछ लोगों ने हमला बोल दिया

मिली जानकारी के मुताबिक 11 अक्टूबर को सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत कसहाई रोड पर स्थित दलित महिला के घर पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। वारदात में बीजेपी चित्रकूट के सांसद के रिश्तेदार मुन्ना, नीरज और दो अज्ञात लोगों के साथ महिला के घर दाखिल हुए थे। घर में धमके ही ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

मौके पर ही धरासाई

गोलियों की बौछार में एक गोली सोमवती को लग गई और वह मौके पर ही धरासाई हो गई। इसके बाद आरोपी मौका पाकर फरार हो गए। आनन-फानन में आसपास के लोगों मामले ही सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया।

हाईप्रोफाइल मामला
घंटों निरीक्षण करने के बाद भी कोतवाली पुलिस ने कुछ भी बोलने से इंकार किया है। आरोप है कि दबंगों ने ही 4 वर्ष पूर्व प्रेमी युगल को मौत के घाट उतार दिया था। इसीलिए 4 वर्ष बीतने के बाद भी प्रेमी युगल का कोई सुराग नहीं लगा है। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस कतरा रही है।

पुलिस पर सत्तापक्ष का दवाब
परिजनों ने बताया कि सांसद के रिश्तेदार होने के कारण पुलिस पर सत्तापक्ष का दवाब है। पीडि़त परिवार मामले में उचित कार्रवाई नहीं करने की भी आशंका जताई है। हत्या की मेन वजह पुरानी रंजिश है। सभी आरोपी घटना के बाद से फरार है हालांकि पुलिस मामला दर्ज कर तलाश में जुटी है।

मृतका थी एएनएम
बताया गया कि जिस महिला की मौत हुई वह अस्पताल में एएनएम थी। वारदात की रात मंडौर निवासी चंद्रशेखर वर्मा कसहाई स्थित मकान में परिवार सहित थे, तभी दो लोग आए और उनकी पत्नी सोमवती देवी को तमंचा से गोली मार दी और फरार हो गए। चंद्रशेखर अपनी पत्नी सोमवती को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे जहां चिकित्सकों ने सोमवती को मृत घोषित कर दिया।

ग्राम प्रधान पर के खिलाफ मामला दर्ज
कोतवाली पुलिस ने मृतका के पति चंद्रशेखर की शिकायत पर उनके पैतृक गांव मंडौर के ग्राम प्रधान अवधेश तिवारी और उनके पुत्र नीरज तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पति के मुताबिक अवधेश और नीरज उनके घर की दीवार फांद कर अंदर दाखिल हुए। पिता के कहने पर नीरज ने कट्टे से फायर कर हत्या की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned