scriptबड़ी खबर: हत्या कर कुएं में फेंका गया था शव, धड़ बरामद, आधा हिस्से की तलाश में पुलिस हलकान | dead body of youth missing for Three months found in the well | Patrika News

बड़ी खबर: हत्या कर कुएं में फेंका गया था शव, धड़ बरामद, आधा हिस्से की तलाश में पुलिस हलकान

locationसतनाPublished: Oct 18, 2019 06:57:39 pm

Submitted by:

suresh mishra

– सिरमौर थाने की पुलिस कर रही जांच, नहीं मिला कमर से ऊपर का भाग

dead body of youth missing for Three months found in the well

dead body of youth missing for Three months found in the well

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत किसी शातिर आरोपी ने बड़ी वारदात की है। बताया गया कि एक दिन पूर्व कुएं में मिले युवक के शव को पुलिस ने बाहर निकलवाया। जहां युवक का कंकाल बाहर निकला है। जिसके शरीर का आधा भाग ही पुलिस को मिला है जबकि शेष भाग का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना से पूरे गांव में सनाका खिंचा हुआ है। थाना पुलिस आधा हिस्से को तलाशने में हलकान है। सीन ऑफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया है।
ये भी पढ़ें: एक दिन पहले दुष्कर्म, दूसरे दिन आरोपी का तलाब में मिला शव, गांव में तनाव के हालात

ये है मामला
सिरमौर थाना अंतर्गत ग्राम बेलवा सुरसरी में स्थित कुएं में गुरुवार को युवक का शव देखा गया था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन शव को बाहर नहीं निकाला जा सका। शुक्रवार की सुबह पुलिस पुन: घटनास्थल पहुंची जहां स्थानीय लोगों की मदद से रस्सी में बांधकर युवक के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस के होश उस समय उड़ गए, जब उसके शरीर का आधा भाग ही बाहर निकला।
ये भी पढ़ें: रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुए खाद्य सुरक्षा अधिकारी, हरी नोटों के आगे कानून हुआ बौना, देखें वीडियो में करतूत

फॉरेंसिंक टीम पहुंची मौके पर
इस दौरान सीन ऑफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। कमर से नीचे का भाग उसका मौजूद था जबकि शरीर के शेष हिस्से का पता नहीं चल पाया है। कुएं से युवक का कंकाल बाहर आया है। शरीर में काले रंग का पैंट मौजूद था। आशंका जताई जा रही है कि कंकाल एक से करीब तीन माह तक पुराना हो सकता है। जिस स्थान पर कुआं है वहां पर चारों ओर झाडिय़ा स्थित है और कुएं के पास कोई नहीं जाता है।
ये भी पढ़ें: संजय टाइगर रिजर्व में बाघिन टी-20 की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, इस टाइगर रिजर्व की थी मेहमान

हत्या की आशंका
आशंका जताई जा रही है कि युवक की पहले हत्या की गई और शव के टुकड़े कर उसे कुएं में फेंका गया है। पुलिस ने कुएं की तलाशी लेकर शरीर के दूसरे हिस्सों को भी बरामद करने का प्रयास किया लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है। कुएं में मिले युवक के कंकाल की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने सभी थानों को सूचना भिजवाकर गुम इंसान की जानकारी मंगवाई है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद उसकी उम्र और मौत के कारण ज्ञात होगी। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो