scriptहत्या की ओर इशारा कर रही पटवारी की मौत | Death of patwari pointing to murder | Patrika News

हत्या की ओर इशारा कर रही पटवारी की मौत

locationसतनाPublished: Jun 03, 2020 12:29:14 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

सिर, माथे में चोट के साथ टूटा है पैर, मौके पर मिला खून से सना पत्थर

Death of patwari pointing to murder

Death of patwari pointing to murder

सतना. पटवारी की संदिग्ध हालातों में हुई मौत कई सवाल कर रही है। अब तक की पुलिस जांच के बाद यह स्पष्ट नहीं हो सका कि हादसा, आत्महत्या या फिर हत्या का मामला है। लेकिन जुटाए गए सबूत और घटना स्थल को देखने के बाद हालात हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। अब इसकी पुष्टि पुलिस की तफ्तीश पूरी होने के बाद ही हो सकेगी कि आखिर पटवारी की मौत किन हालातों में और क्यों हुई?
यह है मामला
हल्का पटवारी तिवनी सगौनी संदीप सिंह पुत्र छोटेलाल सिंह (32) निवासी महादेवा बिहरा क्रमांक एक अपने परिवार के साथ यहां शहर की संतोषी माता कॉलोनी में कैलाश गुप्ता के मकान की पहली मंजिल पर रहते थे। रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात उनका शव घर के बलग में ही प्लॉट से बरामद हुआ था। जिसके बारे में सबसे पहले मृतक की पत्नी प्रियंका ने अपने मकान मालिक को बताया और फिर पुलिस तक बात पहुंची।
चोटें कर रहीं इशारा
पुलिस सूत्रों के अनुसार, संदीप के सिर में पीछे की ओर, माथे पर गहरी चोट के निशान हैं। संदीप का एक पैर भी टूटा है। जब पुलिस जांच करने पहुची तो एक बड़ा पत्थर खून से सना हुआ मिला। इस पत्थर में चारों ओर खून लगा था और यह तथ्य भी सामने आए कि उस पत्थर को उसी प्लॉट के एक हिस्से से उठाया गया है। पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए संदीप और उनके परिवार से जुड़े लोगों के कॉल डिटेल समेत अन्य साक्ष्य जुआना शुरू कर दिया है। बताया जाता है कि संदीप के शरीर में कुछ चोटें पहले से लगी थीं। कुछ 10 दिन पहले जब वह परिवार के साथ बाइक से जा रहा था तब एक्सीडेंट में संदीप, उनकी पत्नी और बच्चों को भी चोटें आई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो