दिल्ली के शालीमार बाग में युवक का अपहरण कर हत्या करने वाले आरोपी MP के सतना से गिरफ्तार

दिल्ली में अपहरण व हत्या के बाद एमपी के सतना भाग आए थे आरोपी, सूरत जाने से पहले गिरफ्तार, जैतवारा पुलिस की मदद से पकड़े गए आरोपी

सतना/ दिल्ली के सालीमार बाग इलाके से युवक का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या करने वाले आरोपी जैतवारा थाना क्षेत्र से पकड़े गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस के एसएसपी विजयंता आर्या ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। जब दिल्ली पुलिस को सूचना मिली तो यहां आरोपियों की तलाश में दबिश देते हुए तीन आरोपी पकड़ लिए गए। तीनों को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

ये है मामला
नार्थ-वेस्ट दिल्ली के सालीमार बाग थाना में 3 जनवरी को मनोज कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि उसका भाई सत्यनारायण कार शो रूम में काम करने गया था। वहां से वापस नहीं लौटा। पुलिस जांच में पता चला कि अपहरण के बाद युवक की हत्या कर दी गई है। ऐसे में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 365, 302, 120 बी के तहत मामला कायम कर लिया।

20 जनवरी को सतना पहुंची टीम
दिल्ली पुलिस ने जांच के दौरान आरोपियों का सुराग जुटाने एक टीम सतना भेजी थी। 20 जनवरी को सतना पहुंची टीम ने एसपी रियाज इकबाल से संपर्क किया। अपराधियों के बारे में सामने आए तथ्यों के आधार पर थाना प्रभारी जैतवारी हरीश दुबे को निर्देशित किया गया। निरीक्षक दुबे ने अपने सहयोगी एएसआई नेकसिंह, आरक्षक अभिलाष सिंह को दिल्ली पुलिस के साथ रवाना किया।

तीनों दिल्ली पुलिस के सुपुर्द
दोनों राज्यों की टीम ने एक साथ दबिश देकर आरोपी अजय वर्मा पुत्र गंगा प्रसाद वर्मा (27) निवासी चंदई, सोनू सेन पुत्र रामबहोरी सेन (25) निवासी कचनार थाना नागौद व सुरेश पुत्र रामलखन चौधरी (30) निवासी भटनवारा थाना उचेहरा को पकड़ा। इनमें सुरेश सूरत भागने की फिराक में था, जिसे उचेहरा के स्टेशन रोड से पकड़ा गया। तीनों को दिल्ली पुलिस के सुपुर्द करते हुए कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोपियों ने सत्यनारायण की गला दबा कर हत्या कर शव को कमरे में बंद कर भाग जाने की बात स्वीकार की।

Show More
suresh mishra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned