डिजाइनर कपड़ों ने महिलाओं को किया आकर्षित

डिजाइनर कपड़ों ने महिलाओं को किया आकर्षित
Designer Dresses Attract Women

Jyoti Gupta | Publish: Apr, 08 2019 08:33:16 PM (IST) | Updated: Apr, 08 2019 08:33:17 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

स्वावलंबन समर मेले में समाजसेवी, स्वावलंबी महिलाओं का किया गया सम्मान

 

सतना. शहर में समर का पहला शॉपिंग, फन, फूड वाले दो दिवसीय मेले का शुभारंभ अशोका पैलेस में हुआ। स्वावलंबन महिला क्लब द्वारा आयोजित इस मेले में महिलाओं की गैदरिंग भी देखते बनी। किसी ने डिजाइनर ड्रेस, साड़ी की शॉपिंग की तो किसी ने यूनिक हैंडमेड ज्वैलरी खरीदने में इंटरेस्ट दिखाया। मेला संयोजक विनीता और शिल्पी अग्रवाल ने बताया कि मेले का शुभारंभ मुख्य अतिथि समाजसेवी कल्पना गुप्ता व सोनिया जौली द्वारा किया गया। इसके बाद शहर की विभिन्न सामाजिक संस्था की अध्यक्ष, समाजसेवी और 25 स्वावलंबी महिलाओं को बुक्स, स्मृति चिन्ह उपहार देकर सम्मानित किया गया। शाम के वक्त मेले का नजारा और भी देखते बना। शहर के डिफरेंट एरिया से आईं महिलाओं ने बैग, हैंडमेड आइटम्स, कास्मेटिक, कुर्ती, बेडशीट, वेस्टर्न ड्रेसेस, बड़ी, पापड़, अचार व सूखा नाश्ता खरीदने में रूचि दिखाई। मेले मे कॅरियर गाइड और माइक्रोवेब कुकिंग क्लासेस का आयोजन किया गया। जिसका महिलाएं और बच्चों ने पूरा लाभ उठाया।
मेले के समापन पर सभी स्टाल धारकों को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया ।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned