script20 अप्रैल से इन 5 राशि वालो की लग जाएगी लॉटरी, मिलेगा अपार धन और सुख | dhan prapti ke totke upay | Patrika News

20 अप्रैल से इन 5 राशि वालो की लग जाएगी लॉटरी, मिलेगा अपार धन और सुख

locationसतनाPublished: Apr 04, 2018 02:46:56 pm

Submitted by:

suresh mishra

20 अप्रैल से इन 5 राशि वालो की लग जाएगी लॉटरी, मिलेगा अपार धन और सुख

dhan prapti ke totke upay

dhan prapti ke totke upay

सतना। मार्च का महीना समाप्त हो चला हैं, ऐसे में हम आपके लिए नए महीने के शुभारंभ के लिए लेकर आए है शुभ समाचार। बात करें अप्रैल महीने की तो यह महीना कुछ राशि के जातकों को काफी खुशखबरी लेकर आने वाला है। एक अप्रैल से शुरू हो रहे शुभ संकेत पूरे महीने लाभ देने वाले हैं। खास 11 अप्रैल का महासंयोग होगा, जो 5 राशि वालों की किस्मत देगा। 11 से 20 अप्रैल तक इसका विशेष लाभ मिलेगा। ये उपाय सतना के वास्तु एवं ज्योतिर्विद पं. नागेन्द्र तिवारी द्वारा बताए गए है।
dhan prapti ke totke upay
patrika IMAGE CREDIT: patrika
इन राशि के जातकों की खुल जाएगी किस्मत

– मेष राशि: 1000 साल बाद बने इस महासंयोग का प्रभाव मेष राशि वालों पर पड़ेगा, जिससे आपको व्यापार में धन लाभ होगा। ऑफिस की तरफ से विदेश जाने क? योग ?? बन रहा है। बस इतना ध्यान रखें कि कोई भी फैसला बिना सोचे ना लें
– मकर राशि: अप्रैल का महीना आपके लिए शुभ होगा। व्यापार के नए मार्ग खुलेंगे। अधिक धन लाभ होगा। स्वास्थय का ध्यान रखें।आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। ११ या १८ अप्रैल से कोई भी नया काम भगवान शिव का नाम लेकर शुरू किया जा सकता है।
– मिथुन राशि: इस महासंयोग से मिथुन राशि वालों को कोई खुशख़बरी मिल सकती है। आंख बंद करके भरोसा करना मंहगा पड़ सकता है। घर में खुशहाली आएगी। मन खुश रहेगा। ये अप्रैल आपके लिए खुशियां लाने वाला है. कुछ भी बोलने से पहले एक बार सोच लें।
तुला राशि को भी मिलेगा लाभ, शनि करेगा सपोर्ट

– तुला राशि: तुला राशि के जातक जीवन में बहुत परिश्रम करते हैं। इन लोगों के जीवन में अचानक बहुत बड़ा बदलाव आने वाला है। इस राशि के लोगों के लिए संतान प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। इस राशि के लोगों का शत्रु कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं। इन लोगों को अटका हुआ धन मिल सकता है। अगर आप अप्रैल के महीने में सोना या प्रॉपर्टी में पैसा इन्वेस्ट करते हैं तो आपको उसमें बहुत बड़ा फायदा मिल सकता है। इस राशि के लोगों को नौकरी के भी अवसर प्राप्त हो सकते हैं
अप्रैल इन राशि के जातकों के लिए भी है खास, मिलेगा खूब प्यार

– मेष राशि: अप्रैल के महीने में मेष राशि वाले लोग अपने पार्टनर के मूड का ध्यान रखें। अप्रैल के महीने में आप अपने रिश्ते पर विचार करेंगे। अपनी बात अपने पार्टनर से सोच समझकर शेयर करें। आपको अपने पार्टनर की कुछ बातों को नजऱंदाज़ भी करना पड़ेगा।आपके सम्बन्ध बनते बिगड़ते रहेंगे। आप अपनी भावनाओं को अपने पार्टनर पर ना थोपें।पार्टनर की ख़ुशी के लिए आप अपनी इच्छा दबा सकते हैं।
– कर्क राशि: कर्क राशि वालों के पार्टनर समय ना देने की वजह से उनसे नाराज़ हो सकते हैं। इस राशि के लोग किसी को प्रपोज़ कर सकते हैं। प्यार भरे सन्देश मिल सकते हैं। आपको प्यार में सफलता मिल सकती है।
– कन्या: अपने पार्टनर से सोच समझ कर बोलें नहीं तो आपकी बात उन्हें बुरी लग सकती है। प्यार मे किसी भी तरह का कोई बड़ा फैसला लेने से बचें नहीं तो आप किसी मुसीबत में पड़ सकते हैं। साथी के साथ मन मुटाव हो सकता है।
– धनु: धनु राशि वाले लोगों के साथी के साथ मधुर सम्बन्ध बनेंगे। प्रेमी के साथ कहीं घूमने जा सकते हो. जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा। इस राशि के लोग किसी को प्रपोज़ भी कर सकते हैं. जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंता में रहेंगे।
– मीन: अविवाहित लोगों के लिए ये समय अच्छा होगा. प्यार में कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच विचार कर करें ।

dhan prapti ke totke upay
patrika IMAGE CREDIT: patrika
वर्षों बाद बन रहा है महासंयोग
ज्योतिष के अनुसार अप्रैल माह में एक महासंयोग बन रहा है। जो कि करीब 1000 वर्ष बन रहा है, ऐसा अनुमान लगाया जा है। शास्त्र के अनुसार ग्रह नक्षत्र की बदलती चाल से राशियों पर बहुत प्रभाव पड़ता है। एक महासंयोग फिर बन रहा है, जिसमें इन 5 राशि वालों की किस्मत बदलने वाली है। जो महासंयोग अप्रैल महीने में लगने वाला है वो करीब 1000 साल बाद आया है, जिससे इन 3 राशि वाले करोड़पति बन जाएंगे।
dhan prapti ke totke upay
patrika IMAGE CREDIT: patrika
मार्च का महीना समाप्त हो चुका है। ऐसे में हम आपके लिए नए महीने के शुभारंभ के लिए लेकर आए है शुभ समाचार। बात करें अप्रैल महीने की तो यह महीना कुछ राशि के जातकों को काफी खुशखबरी लेकर आने वाला है। 11 से 20 अप्रैल तक इसका विशेष लाभ मिलेगा।
पं. नागेन्द्र तिवारी, वास्तु एवं ज्योतिर्विद सतना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो