scriptबॉलीवुड और हॉलीवुड सॉन्ग से नए साल में मचाएंगे तहलका | DJ will play on some different style in 2019, Innovation Song | Patrika News

बॉलीवुड और हॉलीवुड सॉन्ग से नए साल में मचाएंगे तहलका

locationसतनाPublished: Dec 09, 2018 08:58:42 pm

Submitted by:

Jyoti Gupta

न्यू इयर सेलिब्रेशन: 2019 को कुछ अलग अंदाज में वेलकम करने डीजे प्ले करेंगे इनोवेशन सॉन्ग

DJ will play on some different style in 2019, Innovation Song

DJ will play on some different style in 2019, Innovation Song

सतना. साल के पहले दिन को सेलिब्रेट करने और इस साल को विदा करने के लिए अभी से प्लॉनिंग शुरू हो गई है। नए साल की पार्टी को रॉकिंग बनाने के लिए शहर के डीजे भी काफ ी मेहनत कर रहे हैं। वे ओरीजनल ट्रैक को क्रिएटिव और रोचक बना रहे हैं ताकि यूथ की पार्टी यूनिक बन सके। इसके लिए वे ऐप की मदद ले रहे हैं। उनका कहना है कि इन एेप के माध्यम से किसी भी सॉन्ग को अपने हिसाब से डिजाइन किया जा सकता है। अभी न्यू इयर में थोड़ा समय है, इसलिए अभी से अच्छी तैयारी की जा सकती है।
सिर्फ ओल्ड सॉन्ग ही
डीजे संचालकों ने बताया, वे न्यू इयर की पार्टी में सिर्फ ओल्ड सॉन्ग ही प्ले करेंगे। लेकिन, इन सॉन्ग को अपने अंदाज में अलग तरीके से क्रियेट कर रहे हैं। वे सुनने में एकदम स्पेशल लगेंगे। वह कहते हैं कि लोगों ने अभी तक सिर्फ पुराने गानों में एक या दो अंदाज में सुना है मगर वे इसमें कुछ एक्सपेरिमेंट करने जा रहे हैं। ताकि ये ओल्ड सॉन्ग भी युवाओं के दिलों में पॉपुलर हो जाएं। वह 60 दशक से पुराने सॉन्ग को सिलेक्ट कर उन पर प्रयोग कर रहे हैं।

अलग अलग थीम पर थिरकेंगे कदम

कुछ डीजे संचालक बताते हैं, 31 की शाम से ही उनकी पार्टी ऑन हो जाएगी, जो नए साल के आगमन तक चलेगी। इस दौरान आने वाले हर घंटे को वे थीम के हिसाब से बांटेंगे। एक घंटे में यूथ किसी एक सिंगर एक्टर एक्ट्रेस के सॉन्ग पर झूमेंगे। वह बॉलीवुड सॉग्स को अपने तरीके से मॉडीफ ाई कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने एक लंबा वक्त यूथ के बीच बिताया है, इसलिए उनके च्वाइस के बारे में बेहतर ढंग से वाकिफ हैं। उन्हें पता है कि यूथ को किस तरह के सॉन्ग पसंद हैं। इसलिए वे उनकी च्वॉइस का ध्यान अपनी क्रिएशन में रख रहे हैं। उनके अनुसार अगर ओल्ड सॉन्ग को झंकार बीट्स के साथ सुनाया जाए तो युवाओं को यह पसंद आएगा क्योंकि उन्हें सिर्फ शोर शराबा पसंद है।

चलेगा बीबर का जादू
एक डीजे संचालक ने बताया, वह मेट्रो में भी ट्रैक प्ले करते हैं लेकिन इस बार शहर में रहेंगे। इसलिए वह हॉलीवुड सॉन्ग की एक श्रृंखला को अपने क्रिएशन में जगह दे रहे हैं। यूथ के बीच जस्टिन बीबर काफ ी हिट हैं। इस बात को ध्यान में रखकर उन्होंने हॉलीवुड सॉन्स की पैरोडी में जस्टिन बीबर के सॉन्ग को सबसे ज्यादा पसंद किया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो