scriptक्लीनिक में बतौर सहायक काम करने वाली युवती की हत्या कर शव जमीन में गाड़ दिया | doctor murdered girlfriend and buried body with dog | Patrika News

क्लीनिक में बतौर सहायक काम करने वाली युवती की हत्या कर शव जमीन में गाड़ दिया

locationसतनाPublished: Feb 22, 2021 06:09:24 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने लिया रिमांड पर

क्लीनिक सहायक प्रेमिका की हत्या कर दफनाया

क्लीनिक सहायक प्रेमिका की हत्या कर दफनाया

सतना. एक दंत चिकित्सक का अपनी ही क्लीनिक में बतौर सहायक काम करने वाली युवती से प्रेम हो गया। बताया जा रहा है कि क्लीनिक सहायक प्रेमिका के बार-बार शादी के लिए दबाव बनाने पर चिकित्सक ने उसकी हत्या कर शव को जमीन में गाड़ दिया। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है।
पूछताछ में आरोपी दंत चिकित्सक ने क्लीनिक सहायक की हत्या कबूल कर ली है। उसने पुलिस को बताया कि युवती एलएलबी की छात्रा थी और क्लीनिक में बतौर सहायक काम करती थी। आरोपी का कहना है कि युवती शादी के लिए लगातार दबाव बना रही थी लेकिन वह शादी को बार-बार टाल रहा था। गत 14 दिसंबर को भी इसी बात को लेकर नोक-झोंक हुई थी।
इस पर आरोपी ने क्लीनिक के अंदर ही दुपट्टे से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और शव को क्लीनिक के अंदर रखकर मरीज देखता रहा। 15 दिसंबर को उसने एक मजदूर से गड्ढा खुदवाकर रात में शव को दफना दिया। किसी को शक न हो इसलिए उसने युवती के शव के ऊपर एक कुत्ते का शव रख कर दफना दिया, ताकि गंध से कभी किसी को शक हो तो कुत्ते का शव देखकर मामला आगे न बढ़े।
घटना की जानकारी दो महीने बाद हुई, जब पुलिस ने आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की। पुलिस ने आरोपी दंत चिकित्सक डा. आशुतोष त्रिपाठी को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड हासिल की।
इस बीच घटना से गुस्साए युवती के परिजन, भीम सेना के कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। उनकी मांग थी कि डॉक्टर के सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया जाए। आरोपी को फांसी दी जाए और मृतक के माता-पिता को आर्थिक मदद दिलाई जाए। सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा भी कोतवाली पहुंचे। उन्होंने भी परिजनों की मांग का समर्थन किया। विधायक ने कहा कि इस मामले में शामिल अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी होनी चाहिए। सभी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया जाना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो