चलाया हस्ताक्षर अभियान, बनाई मानव शृंखला, लोगों को किया मतदान के लिए जागरूक

चलाया हस्ताक्षर अभियान, बनाई मानव शृंखला, लोगों को किया मतदान के लिए जागरूक
Driven signature campaign, created man series, people aware of vote

Jyoti Gupta | Publish: Apr, 19 2019 09:35:07 PM (IST) | Updated: Apr, 19 2019 09:35:08 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

ड्रिग्री कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना स्वयंसेवको की अनोखी मुहिम

सतना. जैसे जैसे लोकसभा चुनाव का दिन नजदीक आ रहा है। वैसे वैसे ही शहर के लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। शुक्रवार को जिला निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार शासकीय स्वशासी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना के छात्र- छात्राओं द्वारा महाविद्यालय में स्वीप प्लान के उप नोडल अधिकारी डॉ गौरव शर्मा, डॉ. क्रांति मिश्रा के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। छात्रों द्वारा यह रैली कॉलेज से नई बस्ती में निकाली गई। जहां छात्रों ने पंपलेट बांटे और स्लोगन, नारों के माध्यम से मतदान के लिए जागरूक किया। रैली के समापन के बाद कॉलेज में हस्ताक्षर अभियान व मानव शृंखला बनाया गया। जिसमें छात्र -छात्राओं के साथ स्टाफ ने भी भाग लिया।
उप नोडल अधिकारी गौरव शर्मा ने सभी छात्र-छात्राओं, उपस्थित जनों से लोकसभा चुनाव में निस्पक्ष, निर्भीक, निडर हो कर, बिना किसी के भय, लालच का शिकार हुए बिना, लोकतंत्र में मतदान करने, मौलिक कर्तव्य निभाने, लोकतंत्र को मजबूत बनानें में के लिए मतदाता जागरूकता की शपथ दिलवाई। कार्यक्रम को सफ ल बनाने में सभी अधिकारियों के अलावा, आशीष सिंह, कैंपस एम्बेसडर अभिषेक द्विवेदी, अपर्णा अग्निहोत्री, अर्चना कुशवाहा, समस्त स्वयं सेवकों का विशेष योगदान रहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned