शराब पीकर और मोबाइल पर बात करते हुए वाहन चलाना पड़ा भारी

शराब पीकर और मोबाइल पर बात करते हुए वाहन चलाना पड़ा भारी

By: Bajrangi rathore

Published: 19 Mar 2020, 06:46 PM IST

सतना। मप्र के सतना जिले में यातायात पुलिस ने बुधवार की शाम शहर के अलग-अलग इलाकों में वाहनों की सघन चेकिंग की। डीएसपी ट्रैफिक प्रभा किरण किरो व सूबेदार अम्बरीश साहू की अगुवाई में यातायात नियमों को ताक पर रखकर वाहन चलाने वालों पर कार्यवाही की गई।

इस दौरान पुलिस ने 61 वाहनों के चालान काटते हुए 28 हजार रुपए सम्मन शुल्क जमा किया। नियमों का उल्लंघन करने वाले कुछ वाहन चालकों ने पुलिस के सामने हेकड़ी दिखाने की कोशिश की लेकिन कार्रवाई से नहीं बच पाए।

बताया गया कि शराब पीकर वाहन चलाने के 3, तेज गति से वाहन चलाने के 3, बिना हेल्मेट के 36, नागालिग द्वारा वाहन चलाने के 2, सिग्नल जम्प करने के 10 व मोबाइल पर बात करते हुए 8 वाहन चालकों पर कार्रवाई हुई। यातायात पुलिस के एक प्रकरण में न्यायालय द्वारा बस क्र. एमपी 20पीए 0976 पर 27 हजार का जुर्माना ठोका।

अवैध शराब का फरार तस्कर गिरफ्तार

थाना बदेरा पुलिस ने 2 माह से 34(2) आबकारी अधिनियम के फरार आरोपी अशोक कुमार पटेल पिता उदयभान पटेल निवासी ग्राम परसिया थाना जवा जिला रीवा को गिरफ्तार किया जाकर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है। बताया गया कि 4 फरवरी को पुलिसय् ने जीप एमपी 18 सी 4924 से 10 पेटी अवैध मदिरा बरामद की गई थी।

आरोपी अंकुश जायसवाल पिता प्रभु नाथ जायसवाल उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम पटेहरा थाना उतरौला जिला रीवा को मौके से गिरफ्तार किया था। वहीं दूसरा आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। मुखबिर सूचना पर बुधवार को पुलिस ने आरोपी अशोक पटेल को इंदवार जिला उमरिया से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

कार्यवाही में थाना प्रभारी भूपेंद्र मणि पांडे, एएसआई लक्ष्मीकांत तिवारी, एएसआई राजकुमार मिश्रा, आरक्षक राहुल मिश्रा व प्रकाश कुशवाहा शामिल रहे।

Bajrangi rathore Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned