ग्लैमरस लुक के लिए पहने चांदबाली ईयररिंग, शादी-पार्टी में लगा देगी चार-चांद

ओवरसाइज झुमका और चांदबाली ईयररिंग पहन कर वाहवाही लूट रहीं गर्ल्स, ग्लैमरस लुक के लिए किया जा रहा पसंद

सतना/ लड़कियों और महिलाओं को हमेशा तरह-तरह के कान के ईयररिंग पसंद आते हैं। शायद यही वजह है कि उनके लिए स्पेशली वक्त के साथ नए-नए डिजाइन के झुमके तैयार किए जा रहे। इन दिनों फिर से ओवरसाइज ईयररिंग्स का ट्रेंड है। ओवरसाइज ईयर रिंग्स में सबसे अच्छा ऑप्शन चांद बाली का है। पुराने जमाने की यह ईयर रिंग फिर से लड़कियों और महिलाओं के बीच लोकप्रिय हो रही है। वहीं पिछले कई सालों से चांद बाली को कई सेलिब्रेटीज ने डिफरेंट आउटफिट में पहनकर खूब वाहवाही बटोरी। इसके चलते शहर की लड़कियां इन सेलिब्रेटीज को भी धड़ल्ले से फॉलो कर रही हैं।

सेलिब्रिटीज स्टाइल को कर रही फॉलो
एक्सपर्ट नीतू मेहंदीरत्ता कहती हैं कि चांद बाली को गल्र्स सिंपल से आउटफिट के साथ भी कैरी कर सकती हैं। इससे उन्हें काफी स्टाइलिश लुक मिलेगा। पिछले साल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में ओवरसाइज ईयर रिंग्स का ट्रेंड सेट किया था। उन्होंने अपनी वेडिंग के अधिकतर फंक्शन पर ओवर साइज चांद बाली इयररिंग्स ट्राई किया।

बोल्डनेस भी
फैशन डिजाइनर सुरभि अरोरा कहती हैं कि ओवरसाइज चांदबाली गल्र्स और महिलाओं को बोल्ड लुक के साथ ग्लैमरस लुक भी देती हैं। जबकि दूसरी तरह के ईयररिंग में या तो बोल्ड लुक मिलता या फिर ग्लैमरस। सबसे बड़ी बात वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल ड्रेस सबके साथ ये हिट है। ट्रेडिशनल आउटफि ट के साथ चांदबाली कैरी करती हैं तो आपको एक खूबसूरत लुक मिलता है। इसे बोरिंग या सिंपल सी ड्रेस के साथ ट्राई कर एक डिफरेंट लुक पा सकते हैं।

इस तरह की डिजाइन में हिट
- ट्रेंडिंग स्टोन एंड बीट्स में चांदबाली।
- मीनाकारी वर्क वाली चांदबाली।
- स्ट्रिंग्ड पर्ल डिटेलिंग चांद शेप्ड ईयररिंग्स।
- यूनिक चांदबाली विद फ्लावर स्टोन एंड स्मॉल झुमका।
- डबल चांदबाली स्टाइल इयररिंग्स विद अनकट डायमंड।
- ओवरसाइज चांदबाली।

suresh mishra Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned