सिंगरौली की टीम रही चैम्पियन

सिंगरौली की टीम रही चैम्पियन
Eastern Region Inter District Foobball Tournament

Jyoti Gupta | Publish: May, 25 2019 08:42:16 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

पूर्वी क्षेत्र अंतर जिला फु टबॉल टूर्नामेंट

 सतना. पूर्वी क्षेत्र अंतर जिला फु टबॉल टूर्नामेंट सब जूनियर बॉयज अंडर फ ोर्टीन ईस्ट जोन का फ ाइनल मुकाबला शुक्रवार को दादा सुखेंद्र सिंह स्टेडियम जवाहर नगर में खेला गया। फाइनल मैच जबलपुर बनाम सिंगरौली के मध्य खेला गया। मैच के शुरुआती क्षणों में सिंगरौली टीम ने पहले हाफ में 2-0 की बढ़त बना ली। जवाबी आक्रमण करते हुए जबलपुर की टीम ने मैच के दूसरे हाफ में एक गोल कर अपने टीम में उत्साह भर दिया और पूरे जोश के साथ गोल के अंतर को कम करने के प्रयास में जुटी रही, लेकिन सिंगरौली टीम के खिलाडिय़ों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर दूसरे हाफ में एक गोल और मार कर टीम के स्कोर को 3-1 से बढ़त बनाकर विपक्षी टीम की कमर तोड़ दी। 3-1 स्कोर से खिताब अपने नाम कर लिया।
रेफ री बोर्ड से पधारे निर्णयकों में जॉन बॉस्को, जीतेंद्र सिंह, अतुल कुमार व रोहित सिंह ने टूर्नामेंट को सफ ल बनाने में सहयोग प्रदान किया। समापन पर टूर्नामेंट अध्यक्ष अतुल सिंह, राम प्रकाश शर्मा ने टीमों को अच्छे खेल और प्रदर्शन के लिए बधाई दी। टूर्नामेंट के अन्य पदाधिकारियों व सदस्यों में कादिर खान, हरी लाल यादव, रवी जयसवाल अन्ना, हामिद अली, पंकज सिंह, सालिकराम विश्वकर्मा, शेखर सिंह, कोठी कोच अनिल सिंह, शिवेंद्र सिंह परिहार, अरुण कुशवाहा, राहुल मल्होत्रा के नेतृत्व में मुख्यअतिथि ने दोनों टीमों के विजेता और उपविजेता के खिलाडिय़ों को पुरस्कार प्रदान किया। जबलपुर टीम के कोच मोइन खान व सिंगरौली टीम के कोच शैलेंद्र को भी टीम के अच्छे प्रदर्शन के बधाई दी। समापन के अंत में जिला फु टबॉल संघ के सचिव नलिलेंद्र मिश्रा द्वारा टूर्नामेंट के समापन की घोषणा कर सभी का आभार व्यक्त कर अभिवादन किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned