scriptनाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई तेज, किया ये काम… | encroachment of accused of rape Demolish by municipal Corporation | Patrika News

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई तेज, किया ये काम…

locationसतनाPublished: Sep 17, 2020 04:56:55 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-फार्म हाउस सील करने के दौरान मिले थे कई महत्वपूर्ण दस्तावेज-पुलिस आरोपी और उसके भाई के घर पर डाल चुकी है छापा

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी का अतिक्रमण ढहाया

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी का अतिक्रमण ढहाया

सतना. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी अतीक मंसूरी के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई लगातार तेज होती जा रही है। फार्म हाउस सील करने और आरोपी व उसके भाई के घर पर दबिश दे कर महत्वपूर्ण दस्तवेज जब्त करने के बाद प्रशासन ने अब उसके फार्म हाउस का एक हिस्सा जमींदोज कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह अतिक्रमण कर बनाया गया था।
ये भी पढें- नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी के घर पहुंची पुलिस, चप्पे-चप्पे की ली तलाशी

बताया जा रहा है कि नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी अतीक मंसूरी उर्फ समीर उर्फ सिकंदर का सतना-मैहर रोड पर नजीराबाद स्थित चार हजार वर्ग फीट में फार्म हाउस बना था। इस निर्माण के दौरान आरोपी ने अतिक्रमण कर एक हजार वर्ग फीट जमीन पर कब्जा कर लिया था। उस अतिक्रमित हिस्से को नगर निगम की टीम ने तोड़ दिया। इस दौरान आलीशान एक रूम और किचन को जमींदोज कर दिया गया।
ये भी पढें-नाबालिग संग दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, फार्म हाउस सील

नगर निगम की इस कार्रवाई के दौरान 200 पुलिसकर्मी और नगर निगम के 50 कर्मचारियों सहित एसडीएम, सीएसपी, मौजूद रहे। निगम की टीम ने बुधवार को करीब साढ़े तीन बजे फार्म हाउस का ताला खोला। आधे घंटे में निगम की पूरी टीम लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंची और करीब दो घंटे की कार्रवाई में सारा अतिक्रमण तहस-नहस कर दिया। अतिक्रमण हटाने में दो जेसीबी मशीनों का इस्तेमाल किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो