scriptMP: पूर्व CM अर्जुन सिंह के अभिनेता पोते के विवाह का 13-14 को चुरहट में रिसेप्शन | ex cm arjun singh grandson reception held on 14th nov | Patrika News

MP: पूर्व CM अर्जुन सिंह के अभिनेता पोते के विवाह का 13-14 को चुरहट में रिसेप्शन

locationसतनाPublished: Nov 02, 2016 02:17:00 pm

Submitted by:

suresh mishra

50
हजार शाही मेहमान होंगे शामिल, कनाडा मूल की निवासी ली एल्टन गोवा के सबसे
बड़े कैफे की है मालिक, 3 साल से अरूणोदय सिंह रह रहे थे लिव इन रिलेशन
में।

Actor Arunoday Singh-7

Actor Arunoday Singh-7


सतना।
आपने इस साल वरुण धवन की मूवी ‘मैं तेरा हीरो’ देखी ही होगी जिसे सालों तक भुला पाना मुश्किल है। इसमें जितना बेहतरीन रोल वरुण का था उतना ही धमाके दार परफॉर्मेंस विलेन के रूप में अरुणोदय का रहा है। जिसने दर्शकों के दिल में अहम जगह बनाई। इसके बाद मोहनजो दाड़ों में भी इनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई।

बतौर अभिनेता अरूणोदय सिंह सीधी के चुरहट राजघराना से तालुकात रखते है। जो मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम स्व. अर्जुन सिंह के पोते है। कुछ वर्षों से कनाडा मूल की गोवा के सबसे बड़े कैफे कारोबारी ली एल्टन के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। जिसके शाही शादी का रिसेप्शन 13-14 नबंबर को चुरहट के शिवराजपुर पैलेस में रखा गया है।

Actor Arunoday Singh-1

विंध्य में चर्चा का विषय
गौरतलब है कि, विंध्य सहित प्रदेश की राजनीति के पितामह और कांग्रेस के दिग्गज नेता स्व. अर्जुन सिंह के पोते अरुणोदय सिंह पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं चुरहट विधायक अजय सिंह राहुल के बेटे है। अभिनेता पुत्र का विवाह विंध्य में चर्चा का विषय बन गया है। इस रिसेप्शन के आमंत्रण पत्र भी जिले में बंट गए हैं। सीमित संख्या में बांटे गए आमंत्रण पत्र के साथ ही अजय सिंह की होने वाले बहू को लेकर जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी।

Actor Arunoday Singh-3

50 हजार मेहमान होंगे शामिल
जानकारों का कहना है कि चुरहट के शिवराजपुर पैलेस में रिसेप्शन की भव्य तैयारियां शुरू कर दी गई है। दो एकड़ के क्षेत्र में व्यापक इंतजाम प्रारंभ हो गए हैं। इस रिसेप्शन में पारिवारिक मित्रों सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी आमंत्रण भेजे गए हैं। 13 नवंबर को बाहर से आए मेहमानों के लिए दावत रखी गई है। वहीं 14 नवंबर को सीधी सहित आसपास के जिलों के मेहमान शामिल होंगे। 50 हजार से ज्यादा लोगों के शाही समारोह में शामिल होने की विंध्यभर में चर्चा है।

Actor Arunoday Singh-2

एक हजार रसोइयों का प्रबंध

मप्र के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने अपने पारिवारिक मित्रों में खासकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भव्य भोज देने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके लिए चुरहट के शिवराजपुर पैलेस में दावत का इंतजाम किया जा रहा है। इसमें करीब 50 हजार मेहमानों को बुलाए जाने की संभावना है। करीब एक हजार रसोइये विभिन्न और स्वादिष्ट पकवान बनाना शुरू कर दिए है।

Actor Arunoday Singh-4

ली की स्वीकारोक्ति
ली एल्टन ने हाल ही में अपनी फेसबुक वाल में एक पोस्ट शेयर करते हुए लगभग स्वीकारोक्ति कर दी हैं। उन्होंने अरुणोदय के बारे में उल्लेख करते हुए कहा है कि वे वास्तव में भाग्यशाली लड़की हैं। जिनका अरुणोदय सिंह से विवाह हो रहा है। वहीं आधा सैकड़ा फोटो इस्ट्राग्राम व ट्विटर में भी पोस्ट की है जिसमें स्पष्ट पता चल रहा है कि दोनों लोग रिस्ते से काफी खुश है।

Actor Arunoday Singh-5

अरुणोदय का बालीबुड सफर
स्व.अर्जुन सिंह के छोटे बेटे विधायक अजय सिंह के अरुणोदय सिंह बड़े बेटे हैं। अभी तक बॉलीवुड में उनके खाते में एक भी हिट फिल्म नहीं है। लेकिन उनका रोल हमेशा चर्चा का विषय रहता है। अरुणोदय मिस्टर एक्स, जिस्म 2, उंगली, ये साली जिंदगी, मैं तेरा हीरो, एक बुरा आदमी सिकंदर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालिया रिलीज ‘मोहनजो दाड़ो’ में भी वे अच्छी भूमिका पर नजर आ चुके है।

Actor Arunoday Singh-6

हां बेटे के शादी का रिसेप्शन चुरहट के शिवराजपुर पैलेस में रखा गया है। जहां 13 नवंबर को बाहर के मेहमान शामिल होंगे। सीधी के आसपास के मेहमानों के लिए 14 को भोज रखा गया है।
अजय सिंह राहुल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं चुरहट विधायक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो