scriptहोटल-ढाबों में जाम छलकाते युवकों को आबकारी टीम ने दबोचा, एक दर्जन जगहों पर की छापामार कार्रवाई | Excise team raid in Hotel-Dhabas | Patrika News

होटल-ढाबों में जाम छलकाते युवकों को आबकारी टीम ने दबोचा, एक दर्जन जगहों पर की छापामार कार्रवाई

locationसतनाPublished: Oct 19, 2019 04:15:02 pm

Submitted by:

suresh mishra

शराब पीते कई पकड़े गए, होटल-ढाबों में आबकारी टीम का छापा

Excise team raid in Hotel-Dhabas

Excise team raid in Hotel-Dhabas

सतना/ आबकारी विभाग की टीम ने शुक्रवार की शाम शहर के कई होटल, लॉज और ढाबों में छापा मारा। इस दौरान शराब पीते हुए कई व्यक्ति पकड़े गए। जहां शराब परोसी जा रही थी उन ढाबा संचालकों को सख्त हिदायत दी गई है।
ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: हत्या कर कुएं में फेंका गया था शव, धड़ बरामद, आधा हिस्से की तलाश में पुलिस हलकान

जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार कुर्मी के निर्देश पर सहायक जिला आबकारी अधिकारी सावित्री भगत ने एसआइ नीलेश गुप्ता, सोनिया ठाकुर, अजय श्रीवास्तव, राकेश अवधिया के साथ कार्रवाई की है।
ये भी पढ़ें: एक दिन पहले दुष्कर्म, दूसरे दिन आरोपी का तलाब में मिला शव, गांव में तनाव के हालात

इस टीम ने लालता चौक स्थित होटल मेघदूत में दबिश देकर यहां शराब पी रहे एक व्यक्ति से मिली शराब जब्त की। धवारी में दद्दू यादव के अंडा के ठेले पर कार्रवाई की गई। स्टेशन रोड में राजू बिरयानी के नाम से दुकान चालाने वाले के यहां कार्रवाई हुई।
ये भी पढ़ें: रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुए खाद्य सुरक्षा अधिकारी, हरी नोटों के आगे कानून हुआ बौना, देखें वीडियो में करतूत

जवाहर नगर स्थित दादा सुखेन्द्र सिंह स्टेडियम के सामने असलम ढाबा पर दबिश देकर शराब पीते लोगों को पकड़ा गया। रामपुर बाघेलान और कोठी क्षेत्र के कई गांव में दबिश देकर शराब का अवैध कारोबार करने वालों पर कार्रवाई की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो