सीनियर्स-जूनियर्स ने मचाया धमाल

सीनियर्स-जूनियर्स ने मचाया धमाल
Fairway Party in the Pharmacy Department of AKS University

Jyoti Gupta | Publish: May, 02 2019 09:58:48 PM (IST) | Updated: May, 02 2019 09:58:50 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

एकेएस विवि के फ ार्मेसी विभाग में फेयरवेल पार्टी

 

सतना. एकेएस यूनिवर्सिटी के डिपार्टमेंट ऑफ फॉर्मास्यूटिकल साइंस एंड टेक्नोलॉजी में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। सीनियर्स और जूनियर्स द्वारा खूब मस्ती और धमाल किया गया। फेयरवेल पार्टी का शुभारंभ अतिथियों ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन एवं माल्यार्पण कर किया। अतिथियों के सम्मान में आप आए हमारे दर पर खुदा की कुदरत है की कर्णप्रिय धुन बजी। संगीत की मनोहारी धुन के बीच शास्त्रीय, फि ल्मी और निरहुआ के नग्मों के बीच कुछ गेम्स खेले गए। इसमें सीनियर स्टूडेट्स को साड़ी पहन कर अभिनेत्रियों पर फि ल्माए गए गीतों पर जूनियर्स ने नाचने के लिए गीत दिए। फ न और मस्ती से भरी फेयरवेल पार्टी के दौरान रंग बिरंगे परिधानों में सजे बी.फ ार्मेसी और डी.फ ार्मेसी के स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की। 100 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने खूब मस्ती की और मौके को खूबसूरत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कार्यक्रम में एकेएस विवि. के प्रतिकुलपति डॉ. हर्षवर्धन श्रीवास्तव, डॉ. आरएन. त्रिपाठी, डॉ.सूर्यप्रकाश गुप्ता, डॉ. मधु गुप्ता, प्रियंका नामदेव, प्रभाकर तिवारी, प्रदीप त्रिपाठी, अंकुर अग्रवाल, नेहा गोयल, काजल द्विवेदी, रश्मि बागरी, शैवी सौदागर, मनोज द्विवेदी, प्रिया द्विवेदी, नवल सिंह, सुमित पाण्डेय और प्रदीप सिंह की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned