script

fathers day 2018: पापा के लिए बच्चों ने पसंद की परफेक्ट सरप्राइज गिफ्ट, इन चीजों की मार्केट में कॉफी डिमांड

locationसतनाPublished: Jun 16, 2018 06:46:52 pm

Submitted by:

suresh mishra

फादर्स-डे स्पेशल: पापा के लिए बच्चों ने पसंद की परफेक्ट सरप्राइज गिफ्ट, इन चीजों की मार्केट में कॉफी डिमांड

fathers day 2018 in satna

fathers day 2018 in satna

सतना। पापा बच्चों की खुशियों के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं। बच्चों की ख्वाहिश पूरी हो जाए, इसलिए अपनी खुशियों से समझौता करते हैं। ऐसे में बच्चों का भी फर्ज बनता है कि फादर-डे पर पापा को ऐसा सरप्राइज दें कि उनको अहसास हो कि उनकी केयर करने वाले भी हैं। आखिरकार बच्चों की ईद-गिर्द ही तो उनकी दुनिया बसती है। उनकी डांट में भी छोटी-छोटी प्यार भरी नसीहत छिपी होती है। तो देर किस बात की, आप भी अपने फादर्स को कुछ स्पेशल सरप्राइज गिफ्ट देकर उनका दिन बेहद खूबसूरत बना दें।
फन-फैमिली, डिनर बेस्ट
आप चाहें तो अपने पापा के लिए फन-फैमिली डिनर को बुक कर सकते हैं। आप फैमिली के साथ जाकर उनके लिए तरह-तरह के गेम ऑर्गनाइज कर स्पेशल केक काट फादर्स-डे की विशेस दे सकते हैं। इसके लिए आपको शहर से बाहर जाने की जरूरत भी नहीं पडेग़ी।
डिजिटल फोटो फ्रेम
सोशल मीडिया का दौर है। आजकल हर किसी के पास स्मार्टफोन और वाट्सऐप, फेसबुक पर एकाउंट भी होता है। अगर आपके पापा का भी सोशल मीडिया पर अकाउंट है तो आप उनके लिए स्पेशल डिजिटल फोटो फ्रेम वीडियो कम्पोज करा सकते हैं। जो आपके पापा के पास हमेशा के लिए सेव हो जाएगा। इसमें आप बचपन से लेकर अब तक पापा के साथ बिताए खास लम्हे या उनके खास लम्हों को अपनी भावनाओं के साथ प्रजेंट कर सकते हैं।
कस्टमाइज गिफ्ट
आजकल कस्टमाइज गिफ्ट का चलन है। आप चाहें तो पापा के लिए पर्स, टीशर्ट, मग, पेन, डायरी, मोबाइल कवर किसी में भी अपनी फोटो के साथ पापा की फोटो कस्टमाइज करा सकते हैं। यही नहीं, आप इसमें अपनी फीलिंग को भी कोटेशन जैसे टाइप करा सकते हैं।
मार्केट में भी बूम
फादर्स डे को लेकर स्पेशल रेंज में गिफ्ट मार्केट में अवेलेबल हैं। की होल्डर, मोबाइल होल्डर, ग्रीटिंग कार्ड, ब्लूटूथ, स्पीकर, स्टाइलिश पेन, पेपरवेट, कोलाज फोटोफ्रेम, वायलेट, डायरी में बहुत कुछ अलग और खास आइटम अेवेलेबल हंै। आप चाहंे तो इनमें से भी कोई अपने पापा को देकर अपनी फीलिंग प्रजेंट कर सकते हैं।
फिटनेस बैंड और अलार्म वॉच
आपको जरा सी खरोज क्या आती है कि पापा सारा काम छोड़कर अपकी केयरिंग करते हैं। इसी तरह आपका भी फर्ज बनता है कि अपने पापा को कुछ एेसा गिफ्ट दें जिससे वह अपनी सेहत का ख्याल रख सकें। इसके लिए फिटनेस बैंड बेस्ट है। एकबार पापा अपनी सेहत का ध्यान रखना भूल जाएंगे पर फिटनेस बैंड उन्हें भूलने नहीं देगा। इसके साथ ही आप अपने पापा को अलार्म वॉच भी दे सकते हैं। चीजों को याद करवाने में यह हमेशा मददगार साबित होगी।
मैं फदर्स-डे पर पापा को सरप्राइज देने वाला हूं। ऑनलाइन पर एक एेसा गिफ्ट ऑर्डर किया है जिसे देखते ही पापा को बहुत अच्छा फील होगा। हैंडमेड गिफ्ट भी दूंगा।
आदित्य केशरवानी, नागौद

मेरे पापा मेरी खुशी के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं। कई बार तो उनको खुद के लिए भी समय नहीं होता। इसलिए फैमिली के साथ डिनर प्लान किया है।
सजल जैन , कृष्णा कॉलोनी
पापा के बिना मेरा जीवन अधूरा है। वह मेरी जान है। इस बार पापा को मैं फिटनेस बैंड देने वाला हंू। जो उनको हर पल मेरी याद दिलाएगा और सेहत का ख्याल भी रखेगा।
मोहित, नवदुर्गा चौक

ट्रेंडिंग वीडियो