scriptजोधपुर में सामने आया पति पत्नी के रिश्ते का एेसा भयानक रूप, देखें सड़क पर उतर किस हद तक पहुंचे | fight between husband wife in Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर में सामने आया पति पत्नी के रिश्ते का एेसा भयानक रूप, देखें सड़क पर उतर किस हद तक पहुंचे

महिला चिकित्सक ने पति पर लगाए मारपीट, गला दबाने व दूसरी महिलाओं से नजदीकियों का आरोप
पुलिस के हस्तक्षेप से महिला चिकित्सक को पुत्र मिलने से शांत हुआ मामला

जोधपुरFeb 14, 2017 / 11:57 am

Nidhi Mishra

fight between doctor couple

fight between doctor couple

चिकित्सक दम्पती में चल रहे विवाद के बीच पुत्र के स्कूल से ननिहाल की बजाय पिता के घर पहुंचने से मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। पुत्र को लेने महिला चिकित्सक चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के दूसरा पुलिया स्थित पति के घर पहुंची, तो दोनों पक्ष आपस में उलझ गए। महिला ने चिकित्सक पति पर मारपीट, गला दबाने तथा दूसरी महिलाओं से नजदीकियां होने का आरोप लगाए। पुलिस की दखल से पुत्र मिलने के बाद महिला चिकित्सक माता-पिता के साथ पीहर लौट गईं। फिलहाल इस सम्बंध में पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है।
रेलवे अस्पताल में गाइनोकोलॉजिस्ट महिला चिकित्सक ने बताया कि उसके व डॉक्टर पति के बीच विवाद है। पति आए दिन मारपीट, गाली-गलौच व धक्का-मुक्की करते हैं। रविवार को गला दबाकर उसे सीढि़यों से धक्का दे दिया था। साथ ही महिला चिकित्सक के माता-पिता को वहां बुला लिया। फिर उन्हें बेइज्जत कर बाहर निकाल दिया। उसे भी घर से निकलने की धमकी दी तो वह सेक्टर 11 स्थित माता-पिता के घर चली गई थी। दोपहर में स्कूल बस से पुत्र ननिहाल नहीं उतरा। महिला चिकित्सक के पूछने पर बस चालक ने उन्हें बताया कि पुत्र को उसके पिता कार में ले गए।
इससे गुस्साई महिला चिकित्सक माता-पिता के साथ पति के घर पहुंची और पुत्र को सौंपने की मांग की। जिससे दोनों पक्षों में विवाद हो गया। वे एक-दूसरे से धक्का-मुक्की पर उतर आए। प्रथम पुलिया चौकी से पुलिस भी वहां पहुंची और समझाइश के बाद पुत्र महिला चिकित्सक को सुपुर्द करवाया। बाद में महिला चिकित्सक चौहाबो थाने भी पहुंची, लेकिन कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। महिला चिकित्सक का आरोप है कि पति की कई महिलाओं से नजदीकियां हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो