scriptवर्चस्व की जंग को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर दागे देशी बम, इस तरह हालात हुए बेकाबू | firing in satna madhya pradesh | Patrika News

वर्चस्व की जंग को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर दागे देशी बम, इस तरह हालात हुए बेकाबू

locationसतनाPublished: Oct 09, 2017 12:57:48 pm

Submitted by:

suresh mishra

कोलगवां थाना क्षेत्र के उतैली बसोर बस्ती का मामला, हालात बेकाबू, भारी संख्या में पहुंचा पुलिसबल

firing in satna madhya pradesh

firing in satna madhya pradesh

सतना। मध्यप्रदेश के सतना शहर के उतैली में उस समय हालात बेकाबू हो गए। जब ***** के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में संघर्ष होने लगा। शातिर अपराधी गोलियां और बम लेकर आपने-सामने हो गए। देखते ही देखते पूरा मोहल्ला बम और गोलियों की आवाज से गूंजने लगा। लोग दहशत में आकर घरों में कैद हो गए। आनन-फानन में मामले की जानकारी कोलगवां पुलिस को दी गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति को काबू किया। तब लोगों ने राहत की सांसे ली। पूरे मामले में दोनों पक्षों में वर्चस्व की जंग बताई जा रही है। वारदात में उपयोग लिए गए भारी संख्या में सुतली बम पुलिस ने जब्त किए है। हालात को काबू करने के लिए भारी संख्या में पुलिसबल बस्ती में तैनात कर दिया गया है।
पूरे मोहल्ले में सनाका

जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह करीब 10 बजे जब लोग दफ्तर और बच्चे स्कूल जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी ***** के विवाद को लेकर उतैली के बसोर बस्ती में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे के ऊपर बम फेंकने लगे। बम और गोलियों की आवाज से पूरे मोहल्ले में सनाका खिंच गया। एक घंटे तक दोनों पक्षों के बीच बेखौफ विवाद होता रहा। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों ने हिरासत में लेकर थाने ले गई। जहां पूरे मामले की विवेचना की जा रही है।
दोनों पक्षों में वर्चस्व की जंग
कोलगवां नगर निरीक्षक हेमंत बर्वे ने बताया कि बसोर बस्ती में दोनों पक्षों में सिर्फ वर्चस्व की जंग है। एक पक्ष दूसरे पक्ष पर अपना-अपना रुतवा जमाकर रखे थे। लेकिन दूसरे पक्ष को ये बात नागवार गुजरी और दोनों आमने-सामने आ गए। रसूख दिखाने के लिए वारदात में सुतली बम का उपयोग कर बवाल फैलाया गया था। अब मोहल्ले में पूरी तरह हालात काबू पर है। ऐहतियातन मोहल्ले में पुलिस बल तैनातकर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो