बीच गांव में दो गुटों में फायरिंग, बचाव के लिए आया परिवार जख्मी

नागौद की वारदात: गोली दागने वाले दोनों पक्ष फरार

By: Pushpendra pandey

Published: 10 May 2020, 07:42 PM IST

सतना. नागौद थाना क्षेत्र के हरदोखर गांव में शनिवार की सुबह का नजारा किसी फिल्म की सीन से कम नहीं था। गांव में ही रहने वाले दो गुट पुरानी रंजिश में असलहा लेकर घरों से निकले और एक-दूसरे को देखते ही गोली दागने लगे। बीच में आए कुछ लोग तो जान बचाकर भागे लेकिन एक ही परिवार के चार सदस्य गोलियों की बौछार का शिकार हो गए। गनीमत है कि किसी की जान नहीं गई और अस्पताल पहुंचने पर सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस सनसनीखेज वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों पक्षों के सदस्य फरार हो चुके थे।
हरदोखर में रहने वाले हरवंश उरमलिया और झल्लर पाण्डेय के परिवार में कई वर्षों से रंजिश चली आ रही है। जमीन विवाद से शुरू हुई दोनों परिवारों की लड़ाई अब कोर्ट-कचेहरी तक पहुंच चुकी है। शुक्रवार की शाम इन दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। तब किसी तरह गांव वालों के दखल से मामला शांत हो गया] लेकिन शनिवार की सुबह बात तब बढ़ गई जब दोनों पक्ष सामने आ गए। दोनों पक्षों की ओर से की गई गोलीबारी में गांव का एक बरगाही परिवार जख्मी हो गया। घटना के बाद ब्रजेश सिंह बरगाही पुत्र रामसखा सिंह (42, माण्डवी सिंह पत्नी बाल्मीक सिंह (45), आकाश उर्फ प्रद्युम्न पुत्र ब्रजेश सिंह बरगाही (22), ब्रजेश का भांजा विकास उर्फ गोलू पुत्र लोकेश सिंह बरगाही (20) निवासी सुरदहा को अस्पताल पहुंचाया गया। यहां जिला अस्पताल में इलाज के बाद सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
टीआई नागौद कोतवाली आरपी सिंह का कहना है कि गोली चलाने वाले दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पीडि़त बरगाही परिवार की रिपोर्ट पर आइपीसी की धारा 307, 34 व 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत मामला कायम किया है। बरगाही परिवार ने पाण्डेय परिवार पर गोली मारने के आरोप लगाए हैं।

Pushpendra pandey Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned