scriptगोली मारकर व्यापारी को लूटने वाला चौथा आरोपी गिरफ्तार | Fourth accused arrested for robbing a businessman arrested | Patrika News

गोली मारकर व्यापारी को लूटने वाला चौथा आरोपी गिरफ्तार

locationसतनाPublished: Mar 03, 2020 11:31:36 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

20 हजार रुपए का इनामी है आरोपी, पुरानी वारदातों का भी खुलासा किया, क्राइम ब्रांच की टीम को मिली सफलता

Fourth accused arrested for robbing a businessman arrested

Fourth accused arrested for robbing a businessman arrested,Fourth accused arrested for robbing a businessman arrested

सतना. कोलगवां थाना क्षेत्र की बांधवगढ़ कॉलोनी में गोली मारकर व्यापारी को लूटने वाले चौथे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने अपनी मुखबिरी से आरोपी को पकड़ा है। मंगलवार को आरोपी को तब अदालत में पेश कर दिया गया जब सोशल मीडिया में उसके पकड़े जाने की खबर तेज हो गई। इसके पहले कई दिनों से कोलगवां थाना पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी। २० हजार रुपए के इनामी आरोपी सोनू उर्फ चंद्रमणि शर्मा ने लूट की इस घटना के अलावा पुराने दो अपराध भी स्वीकार कर लिए हैं। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने देसी कट्टा व तीन कारतूस बरामद किए हैं।
इन अपराधों में गिरफ्तारी
पुलिस के क्राइम ब्रांच के उप निरीक्षक कपूर त्रिपाठी को मुखबिर से आरोपी के बारे में खबर मिली थी। इस बारे में अधिकारियों को सूचना देते हुए एसआइ त्रिपाठी सहयोगी आरक्षक खेमराज, बागरी, संदीप तिवारी, पुष्पेन्द्र बागरी की टीम के साथ रवाना हुए। इस टीम ने आरोपी सोनू उर्फ चंद्रमणि शर्मा पुत्र रामप्रकाश शर्मा निवासी ज्वालामुखी मंदिर के पास पतेरी थाना सिविल लाइन को गिरफ्तार किया। आरोपी कोलगवां थाना के अपराध क्रमांक 158/20 धारा 394, 307, 120बी आइपीसी व 25/27 आम्र्स एक्ट, अपराध क्रमांक 1026/16 धारा 394,120बी, 34 आइपीसी एवं अपराध 882/18 धारा 379, 120 बी में घटना के बाद से ही फरार था। इन तीनों मामलों में उसकी गिरफ्तारी कर ली गई।
एक दिन का रिमांड मिला
फरार आरोपी सोनू और शिवम के विरुद्ध कोलगवां थाना प्रभारी ने धारा 82, 83 जा.फौ. के तहत आरोपी की चल एवं अचल संपत्ति कुर्की के लिए प्रतिवेदन न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया था, जिसके जवाब में न्यायालय ने 24 मार्च 2020 को आरोपी के उपस्थित होने की तिथि निर्धारित की गई थी। मंगलवार को आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद उसको पुराने मामलों में पूछताछ के लिए एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।
अब भी एक आरोपी फरार
30 जनवरी की रात व्यापारी लालचंद लालवानी को गोली मारकर लूटने की घटना के बाद पुलिस ने आरोपी शुभम उर्फ आशू शर्मा पुत्र राजेश शर्मा निवासी आकाश गंगा नगर पतेरी, सुनील शर्मा पुत्र मोतीलाल शर्मा निवासी चौहान नगर पतेरी, मंजू लाल बलेचा पुत्र मुन्नालाल बलेचा निवासी सिंधी कैंप को गिरफ्तार किया था, जबकि आरोपी सोनू उर्फ चंद्रमणि समेत शिवम शर्मा निवासी पतेरी की तलाश की जा रही थी। अब सोनू के पकड़े जाने के बाद शिवम को तलाशा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो