नाबालिग के साथ गैंगरेप

नाबालिग के साथ गैंगरेप

उचेहरा थाना क्षेत्र के कदहली गांव में एक नाबालिग से दो युवकों द्वारा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता परिजनों के साथ उचेहरा थाने पहुंची लेकिन महिला पुलिस न होने पर पीडि़ता को महिला थाना भेजा गया है।

सतना
उचेहरा थाना क्षेत्र के कदहली गांव में एक नाबालिग से दो युवकों द्वारा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता परिजनों के साथ उचेहरा थाने पहुंची लेकिन महिला पुलिस न होने पर पीडि़ता को महिला थाना भेजा गया है। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, बदरहा पंचायत के कदहली में 17 मार्च को पीडि़ता रविसागर बंधा के पास छोटे भाई के साथ खेत में अकड़ी उखाड़ रही थी। इस दौरान आरोपी सोनू सिंह पुत्र बुधराज सिंह ने पीडि़ता से जबरदस्ती करने की कोशिश की। पीडि़ता के छोटे भाई ने विरोध किया लेकिन आरोपी नहीं माना। इस पर छोटा भाई परिजनों को बुलाने भागा। तभी आरोपी ने सुनसान मौका पाते ही पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया। वहीं, आरोपी के दूसरे साथी सुरेश कुशवाहा ने पीडि़ता को बाइक से बिहटा गांव के एक खंडहर में ले जाकर दुष्कर्म किया और अगले दिन पीडि़ता को मैहर ले गया।

जहर खाने की धमकी पर आरोपी ने छोड़ा

पीडि़ता ने बताया, जब उसने आरोपी को जहर खाने की धमकी दी। तब जाकर आरोपी उसे शाम करीब 4 बजे कंदहली बाईपास के पास छोड़ा और भाग निकला। पीडि़ता ने घर पहुंच कर मां को आपबीती सुनाई। परिजन आरोपियों की शिकायत दर्ज करने थाने पहुंचे। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned