scriptगांव से लड़की को अगवा कर ले गए जीप सवार, गैंगरेप के बाद रेलवे स्टेशन पर छोड़ा | Gangrepe in Satna Madhya Pradesh | Patrika News

गांव से लड़की को अगवा कर ले गए जीप सवार, गैंगरेप के बाद रेलवे स्टेशन पर छोड़ा

locationसतनाPublished: Sep 06, 2017 12:32:00 pm

Submitted by:

suresh mishra

अमरपाटन के इटमा कोठार गांव की वारदात, ७ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज

Bike rider hitting in the car beaten by women

Bike rider hitting in the car beaten by women

सतना। रिश्तेदार के घर गई एक नाबालिग लड़की को जीप सवार बदमाशों ने आधी रात को अगवा कर लिया। वारदात के करीब पांच घंटे बाद लड़की को आरोपी रेलवे स्टेशन सतना में माल गोदाम के पास छोड़ कर भाग निकले। किसी तरह पीडि़ता परिजनों के संपर्क में आई तो उसने सामूहिक दुष्कर्म होने की बात कही।
इसके बाद मामला थाना पहुंचा। पुलिस ने अज्ञात सात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा ३६३, ३६६, ३७६ व पास्को एक्ट की धाराओं के तहत अपराध कायम करते हुए तलाश शुरू कर दी है।
शौच करने बाहर निकली थी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शहर के धवारी मोहल्ले में रहने वाली नाबालिग लड़की रिश्तेदार के घर इटमा कोठार गई थी। सोमवार की रात करीब साढ़े ११ बजे किशोरी रिश्तेदार की बेटी के साथ शौच करने बाहर निकली थी। तभी जीप सवार युवक पहुंचे और दोनों लड़कियों को अगवा करने का प्रयास किया। इस दौरान गांव में रहने वाली लड़की ने किसी तरह अपना बचाव कर लिया लेकिन आरोपी धवारी में रहने वाली लड़की को जबरन अपने साथ ले गए।
पुलिस नहीं पकड़ सकी
सूत्रों का कहना है कि घटना के कुछ देर बाद ही घटना की खबर पुलिस को दे दी गई थी। पुलिस ने कोशिश की लेकिन आरोपियों को नहीं पकड़ सकी। पीडि़ता ने पुलिस को बताया है कि जीप में सात युवक सवार थे। जिन्हें वह पहचानती नहीं है। पीडि़ता का कहना है कि सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे रेलवे स्टेशन में माल गोदाम के पास सुबह करीब साढ़े ४ बजे छोड़कर आरोपी भाग निकले।
छिपे हैं कई पहलू
पुलिस सूत्रों का कहना हैं पीडि़ता रात साढ़े ११ बजे घर से शौच के लिए निकलती है और तभी जीप सवार वहां पहुंच गए। परिजनों ने भी घटना के काफी देर बाद सूचना दी। अगर पीडि़ता सही कह रही है तो पुलिस के लिए यह शर्मनाक पहलू भी है कि जीप सवार सात बदमाश नाबालिग लड़की को अमरपाटन से शहर तक ले आए और सभी ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया। बावजूद इसके पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी। यह बात सामने आ रही है कि गांव कमे ही एक व्यक्ति से पूछताछ कर पुलिस ने आरोपियों के बारे में कुछ सुराग जुटाए हैं।
उधर, दिव्यांग युवती को धमका कर दुष्कर्म
उधर, बदेरा थाना क्षेत्र में नेत्रहीन युवती को एक आरोपी धमका कर महीनों दुष्कर्म करता रहा। युवती के गर्भवती होने पर जब परिजनों ने हकीकत पूछी तो घटना सामने आई। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि करीब छह माह पूर्व गांव का ही गन्नू उर्फ दीन दयाल प्रजापति पानी भरने के बहाने उसे घर तक छोडऩे गया।
आरोपी धमका कर दुष्कर्म करता रहा

घर में कोई नहीं था इसका फायदा उठाकर आरोपी ने जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी धमका कर दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा ३७६, ५०६ के तहत अपराध कायम करने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो