scriptफोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से बलात्कार | Girl student raped by threatening to make photo viral | Patrika News

फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से बलात्कार

locationसतनाPublished: Jun 05, 2020 06:21:20 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से बलात्कार

Girl student raped by threatening to make photo viral

Girl student raped by threatening to make photo viral

सतना। मप्र के सतना जिले में स्कूल में पढऩे वाली नाबालिग लड़की से फोन पर बात करते हुए उसे बहलाने के बाद एक नाबालिग ने फोटो वायरल करने की धमकी दे डाली। इसका फायदा उठाते हुए नाबालिग आरोपी ने लड़की को अपने पास बुलाया और बलात्कार कर दिया।
आरोपी की हरकत बढऩे लगी तो उसने फिर से लड़की को फायदा उठाने के लिए उसे बुलाया। इस बार लड़की के परिजनों को भनक लग गई और फिर मामला उजागर हो गया। पता चला है कि नाबालिगों के बीच करीब 4 महीने से फोन में बात चल रही थी।
बीते 23 मई को बालक ने बालिका को अपने पास बुलाया और नहीं आने पर धमकाते हुए फोटो वायरल कर देने को कहा। बालिका डर के कारण आरोपी के बताए स्ािान पर पहुंच गई। जहां आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया।
इसके बाद 2 जून को फिर से आरोपी ने बुलाया तो बालिका जाने की तैयारी में जुट गई। इस बार लड़की को उसके परिजनों ने पकड़ लिया। जब पूछताछ हुई तो उसने हकीकत बयां कर दी।
बालिका से बलात्कार

इधर एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर बलात्कार करने के बाद आरोपी पीडि़ता को उसकी बुआ के घर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ की जा रही है।
शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। कोटर थाना में एक महिला ने एक जून को रिपोर्ट दर्ज कराई कि नाबालिग बेटी 30 मई की शाम से लापता है। पुलिस ने जांच शुरू की और 2 जून को बालिका को बरामद कर लिया गया।
पीडि़ता के बयान लिए तो पता चला कि आरोपी अमर सिंह उसे बहला कर अपने साथ ले गया था। वहां उसके साथ बलात्कार किया और बुआ के गांव में छोड़कर भाग निकला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो