वैलेंटाइन-डे पर सबसे खूबसूरत दिखने की चाह

वैलेंटाइन-डे पर सबसे खूबसूरत दिखने की चाह
वैलेंटाइन-डे पर सबसे खूबसूरत दिखने की चाह

Jyoti Gupta | Publish: Feb, 13 2019 09:28:27 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

गल्र्स और वीमेन स्किन, हेयर, नेल का करा रही मेकआेवर

सतना. वैलेंटाइन-डे पर हर लड़की और महिला की चाह होती है कि वह सबसे खूबसूरत नजर आए। वह चाहती है कि वे ग्लैमरर्स लुक में नजर आए। इसके चलते सिटी गल्र्स और वीमन ने स्किन से लेकर हेयर और नेल तक मेक ओवर कराना शुरू कर दिया है। सिटी ब्यूटी पार्लर इन दिनों पूरी तरह से गुलजार हैं। यहां पर सुबह से शाम तक गल्र्स और वीमन की गैदरिंग देखते बन रही है। एलिगेंट लुक के लिए स्किन ट्रीटमेंट, नेलआर्ट, मैनी क्योर, पैडी क्योर, हेयर ट्रीटमेंट पर खास ध्यान दे रही हैं। न्यूड मेकअप के साथ ब्राइट आइज, नेल्स पर क्रोम का कॉम्बिनेशन सबसे अधिक डिमांड पर है।

एेसे मिलेगा रोमांटिक लुक
ब्यूटी एक्सपर्ट मीना अवधिया ने बताया कि गल्र्स अपने आपको रोमांटिक लुक देना चाहती हैं तो इसके लिए न्यूट्रल स्किन टोन के आईशैडो का इस्तेमाल करें। इससे आपका आकर्षण बढ़ जाएगा। अपने आईब्रोज को हाइलाइट करने के लिए ब्रोबोन के ठीक नीचे हाइलाइटर का इस्तेमाल करें। आंखों को खूबसूरत और बड़ा दिखान के लिए लिक्विड या जेल आई लाईनर यूज करें। इसके साथ ही आप अपनी पसंद के हिसाब से मसकारा भी यूज कर सकती हैं।

बेजान बालों को बनाया जा रहा खूबसूरत
ब्यूटी एक्सपर्ट वसीम सिद्दकी के मुताबिक बेजान बालों को खूबसूरत बनाने के लिए कैरेटिन ट्रीटमेंट कराया जा रहा है। मेकअप बेशक न्यूड कराने की मांग है पर चेहरे की हाइलाइट पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है। गालों की बजाय पलकों पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। स्मोकी आइज के साथ ही हैवी लेशेश को तवज्जो दी जा रही है ।

नेल आर्ट में ग्लिटर और क्रोम डिजाइनिंग

ब्यूटी एक्सपर्ट संगीता सिंह बघेल ने बताया कि बात अगर हाथों की करें तो नाखून को सबसे ज्यादा तवज्जो दी जा रही है। नाखून पर ग्लिटर और क्रोम से डिजाइनिंग की जा रही है। इसमें नाखून की शाइनिंग भी बढ़ जाती है। गल्र्स नाखून पर अलग-अलग आर्ट भी बनवा रहे हैं। कोई साथी का नाम तो कोई हार्ट शेप नाखून पर बनवा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned