scriptRailway News: ‘पैसे दो.. सीट लो’, चलती ट्रेन में टीटीई ने मांगी रिश्वत, तो रेलवे ने कर दिया सस्पेंड | Give money get seats TTE demanded bribe in running train, then railway suspended him | Patrika News
सतना

Railway News: ‘पैसे दो.. सीट लो’, चलती ट्रेन में टीटीई ने मांगी रिश्वत, तो रेलवे ने कर दिया सस्पेंड

MP News: प्रयागराज से मुंबई जाने वाली ट्रेन में सतना का एक यात्री सफर कर रहा था। इसी दौरान टीटीई से सीट देने के नाम पर उससे रिश्वत मांग ली।

सतनाJul 05, 2024 / 05:02 pm

Himanshu Singh

tte suspend
MP News: मध्यप्रदेश के सतना से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां प्रयागराज से मुबंई जा रही ट्रेन में रिश्वत लेते हुए टीटीई का वीडियो वायरल हो गया है। इसकी शिकायत पीड़ित ने रेल मदद एप में कर दी थी। जिसके बाद यह मामला रेलवे अधिकारियों के पास पहुंचा डीआरएम ने टीटीई को सस्पेंड कर अपने ऑफिस में अटैच कर दिया है।

क्या है पूरा मामला


प्रयागराज से सतना तक एक यात्री सफर कर रहे थे। इसी दौरान टीटीई नागेंद्र कुमार ने स्लीपर में सीट देने के लिए 200 रुपए की रिश्वत मांगी थी। जिसके बाद यात्री के साथ सफर कर रहे कुछ दोस्तों ने टीटीई का वीडियो बना लिया और रेल मदद एप में अपलोड करके शिकायत कर दी। जब यह वीडियो रेलवे के संज्ञान में आया तो उन्होंने डीआरएम को आदेश दिया कि टीटीई को फौरन सस्पेंड कर दिया गया।

इधर, सीनियर डीसीएम मधुर कुमार वर्मा ने बताया कि रेल मंत्रालय के निर्देश पर यात्रियों की मदद और शिकायतों के लिए रेल मदद एप बनाया गया है। इसी एप के जरिए नागेंद्र कुमार की शिकायत मिली थी। जिस पर रेलवे ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया।

Hindi News/ Satna / Railway News: ‘पैसे दो.. सीट लो’, चलती ट्रेन में टीटीई ने मांगी रिश्वत, तो रेलवे ने कर दिया सस्पेंड

ट्रेंडिंग वीडियो