scriptनागपुर जा रही गोल्डन क्वीन बस पलटी, दो यात्रियों की मौत, 25 घायल | Golden Queen bus overturned in satna, two passengers killed, 25 injur | Patrika News

नागपुर जा रही गोल्डन क्वीन बस पलटी, दो यात्रियों की मौत, 25 घायल

locationसतनाPublished: Mar 09, 2021 11:37:44 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

– रीवा के हनुमना से नागपुर जा रही थी बस- हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई- मां शारदा ट्रेवल्स की है गोल्डन क्वीन बस

bus accident
सतना. सीधी बस हादसे को हुए ज्यादा दिन भी नहीं हुए एक बार फिर विंध्य क्षेत्र में बस हादसे ने दो की जान ले ली और 25 लोग घायल हो गये। सतना के अमदरा के पास रैगवा में हुए इस हादसे का शिकार हुई मां शारदा ट्रेवल्स की गोल्डन क्वीन बस हनुमना से नागपुर जा रही थी। बस हादसे में 2 यात्रियों का मौत हो गई और दो दर्न से द्यादा घायल हो गये।
000.png

50 सवारियां भरी थी बस में
बताया जा रहा है कि बस में 50 सवारी भरी थी। बस जैसे ही सतना के रैगवा के पास पहुंची तभी हाईवे पर एक बाइक सवार को बचाने के चलते बस अनियंत्रित हो गई और पलट गई। घटना के दौरान बस ड्राइवर फरार हो गया। देर रात हुए हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी तब कहीं जाकर एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अमदरा अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद कुछ यात्रियों की छुट्टी कर दी गई वही कुछ गंभीर सवारियों को मैहर सिविल अस्पताल के लिये रैफर कर दिया।

बस का परमिट फतेहपुर से चंद्रपुर तक
सीधी बस हादसे के बाद भी बस संचालक और प्रशासन सुधरने का नाम नहीं ले रहा। हादसे का शिकार हुई बस में भी 50 यात्री सवार थे और यह बस बिना परमिट के ही नागपुर जा रही थी। बस का परमिट रीवा फतेहपुर से चंद्रपुर का है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zrst2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो