scriptशहर में उतरेगा हांका गैंग, आवारा मवेशियों से मुक्त होंगी सड़कें | Hanka gang will land in the city, riders will be free of cattle | Patrika News

शहर में उतरेगा हांका गैंग, आवारा मवेशियों से मुक्त होंगी सड़कें

locationसतनाPublished: Jun 20, 2019 12:29:33 am

Submitted by:

Sukhendra Mishra

पशुओं की धर-पकड़ कर शहर से बाहर छोडऩे के निर्देश

पशुओं की धर-पकड़ कर शहर से बाहर छोडऩे के निर्देश

पशुओं की धर-पकड़ कर शहर से बाहर छोडऩे के निर्देश

सतना. यदि नगर निगम की स्वास्थ्य एवं अतिक्रमण शाखा ने निगमायुक्त के निर्देश का ईमानदारी से पालन किया तो शहर की जनता को सड़कों पर चुगाली करते आवारा मवेशियों से राहत मिल सकती है। बुधवार को शहर भ्रमण पर निकले निगमायुक्त संदीप जी राजप्पा ने स्टेशन रोड का जायजा लिया। इस दौरान बीच सड़क पर आराम कर रहे जानवरों के झुंड को देख नाराजगी व्यक्त की। निगमायुक्त ने स्वास्थ्य एवं अतिक्रमणदस्ता प्रभारी को संयुक्त टीम बनाकर सड़कों पर विचरण कर रहे पशुओं को पकड़कर शहर से बाहर छोडऩे के निर्देश दिए। कहा, आवारा मवेशियों से शहर की स्वच्छता को ग्रहण लग रहा। इनके सड़कों पर बैठने से यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही है। मवेशियों के कारण आए दिन सड़क दुर्घटनाएं भी होती हैं। इसलिए प्रतिदिन शहर के प्रमुख मार्गों पर हांका कराते हुए पशु पकड़े जाएं। अब सड़क पर एक भी आवारा पशु नजर नहीं आना चाहिए।
दुकानों से हटवाओ भट्ठी
स्टेशन रोड स्थित नगर निगम की दुकानों में बनी भट्ठियों को देखकर उन्होंने कहा कि इनसे दुकान में गंदगी होती है। भ_ी से निकलने वाले धुएं से पर्यावरण भी प्रदूषित होता है। इसलिए दुकानों में भ_ियां बनाकर किए गए अतिक्रमण को तुरंत हटाया जाए। निगमायुक्त ने बाजार क्षेत्र की सफाई का जायजा लिया। योगेश होटल के सामने लगे कचरे के ढेर को देखकर स्वास्थ्य शाखा के अधिकारियों को फटकार लगाई। नालियों से निकले कचरे का तुरंत उठाव कराने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो