scriptपाटीदार नेता हार्दिक पटेल पहुंचे सतना, BTI ग्राउंड में कुछ देर बाद किसानों को करेंगे संबोधित | hardik patel latest news in satna madhya pradesh | Patrika News
सतना

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पहुंचे सतना, BTI ग्राउंड में कुछ देर बाद किसानों को करेंगे संबोधित

एक बजे से बीटीआई ग्राउंड में होगी सभा

सतनाJun 08, 2018 / 12:36 pm

suresh mishra

hardik patel latest news in satna madhya pradesh

hardik patel latest news in satna madhya pradesh

सतना। अखिल भारतीय महात्मा फुले समता परिषद, भारतीय किसान यूनियन (अरा.) एवं किसान क्रांति सेना के संयुक्त तत्वावधान में बीटीआई मैदान में शुक्रवार को युवा बेरोजगार किसान मजदूर महासम्मेलन का आयोजन किया है। इसके मुख्य अतिथि हार्दिक पटेल राष्ट्रीय अध्यक्ष किसान क्रांति सेना होंगे। कार्यक्रम में पूर्व सांसद और डॉ. बीआर आंबेडकर के पौत्र प्रकाश आंबेडकर भी मौजूद रहेंगे।आयोजन की अनुमति को लेकर बने उहापोह को प्रशासन ने स्पष्ट कर दिया है कि कार्यक्रम को अनुमति बुधवार को ही दी जा चुकी है।
आयोजकों ने 10 हजार की भीड़ का दावा किया

इधर आयोजन को लेकर बीटीआई मैदान में आयोजक संस्था ने तैयारी पूरी कर ली है। हार्दिक पटेल गुरुवार की रात मैहर में रात्रि विश्राम करेंगे। शुक्रवार को वे दोपहर 12 बजे सतना पहुंचेंगे। सतना शहर में वे नजीराबाद से प्रवेश करेंगे और कोतवाली चौक होते हुए धवारी चौराहा, सिविल लाइन चौक होकर ओवरब्रिज से होते हुए सीधे बीटीआई मैदान कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। यहां 1 बजे से कार्यक्रम शुरू होगा। आयोजकों ने 10 हजार की भीड़ का दावा किया है।
अफसरों ने सभास्थल का लिया जायजा
कार्यक्रम में भीड़ की मौजूदगी को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों ने सभास्थल का जायजा लिया। एसडीएम बलवीर रमण ने आवश्यक तैयारियों की जानकारी ली।

मैहर में किया रात्रि विश्राम
हार्दिक पटेल गुरुवार की रात 9 बजे मैहर पहुंचे। यहां उन्होंने गणमान्य नागरिकों से चर्चा की। हार्दिक ने रात्रि विश्राम मैहर में किया। वे सुबह मां शारदा के दर्शन करने के बाद सतना के लिए रवाना होंगे।
डीजी रिजर्व फोर्स संग पुलिस रहेगी तैनात
हार्दिक की सभा के लिए डीजी रिजर्व फोर्स के 100 जवानों के साथ जिले का पुलिस बल तैनात किया जाएगा। एसपी राजेश हिंगणकर ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के प्रभारी एडिशनल एसपी आरएस प्रजापति होंगे। इनके साथ सीएसपी वीडी पाण्डेय भी शहर पुलिस बल के साथ रहेंगे। सभा में आने वाले लोगों के वाहनों की पार्किंग व्यवस्था हवाई पट्टी के पास बने मैदान में की गई है। 10 फिक्स प्वॉइंट मोबाइल पार्टी के साथ बनाए गए हैं। डीएसपी ट्रैफिक अखिलेश तिवारी ने कहा, यातायात बेहतर बनाए रखने पुलिस बल को ब्रीफ कर ड्यूटी तय की है।

Home / Satna / पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पहुंचे सतना, BTI ग्राउंड में कुछ देर बाद किसानों को करेंगे संबोधित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो