घर के सामने लहलहा रही थी गांजा की फसल

घर के सामने लहलहा रही थी गांजा की फसल
Hemp crop was blooming in front of the house

Dheerendra Kumar Gupta | Updated: 23 Aug 2019, 11:44:42 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जैतवारा व ताला थाना पुलिस की कार्रवाई

सतना. पुलिस ने गगांजा का कारोबार करने वाले एक व्यक्ति को पांच किलो गांजा के साथ पकड़ा है। जबकि घर के सामने गांजा की फसल लगाने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। जैतवारा और ताला थाना पुलिस ने शुक्रवार को यह कार्रवाई की है।

ताला थाना पुलिस ने बताया, चौकी मुकुन्दपुर में सूचना आइ थी कि गोरेलाल पाण्डेय उर्फ मामा पुत्र राम भगत पाण्डेय (52) निवासी मुकुन्दपुर गांजा लेकर जा रहा है। खबर पाते ही थाना प्रभारी कपूर त्रिपाठी ने एएसआइ एपी तिवारी, उमाशंकर पाण्डेय, प्रधान आरक्षक हेमराज सिंह, आरक्षक पुष्पेन्द्र शुक्ला, दिलीप ओझा, सचिन बागरी, महिला आरक्षक अंशुल चौरसिया व रुचि शुक्ला की टीम बनाकर रवाना किया। इस टीम ने मुकुन्दपुर में ही कमला शर्मा के घर के पास से गोरेलाल को पकड़ लिया। इसके पास मिले झोले के अंदर से 5 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। गांजा जब्त करते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 20बी एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण कायम कर कार्रवाई की है। इसी तरह जैतवारा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि तेलनी गांव में एक व्यक्ति ने गांजा की फसल लगाई है। सूचना पर थाना प्रभारी हरीश दुबे सहयोगी एसआइ सीएल पाण्डेय, एएसआइ गणेश वर्मा, आरक्षक अभिलाष सिंह, ज्ञान प्रताप सिंह, देवेश तिवारी, लाल सिंह, गजेंद्र कुमार, मकरध्वज सिंह व राम नरेश मिश्रा की टीम के साथ दबिश देने गए। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी कुंजल साकेत पुत्र कुन्ना साकेत निवासी तेलनी नई बस्ती के घर के सामने लगे गांजा के 24 पौधे जब्त किए। इस बीच सूचना मिली कि गुप्ता डोहर पुत्र कालू ने भी गांजा के पौधे लगाए हैं। इसके घर के सामने दबिश देने पर 9 पौधे जब्त किए गए। दोनों जगह से मिले पौधों का वजन 20 किलो बताया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned