script

पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने के बाद थाने पहुंचा आरोपी, वारदात की बात बताई तो पुलिस के उड़े होश

locationसतनाPublished: May 18, 2019 05:27:42 pm

Submitted by:

suresh mishra

चरित्र संदेह में उतारा मौत के घाट, गोविंदगढ़ थाने के बांसा गांव में हुई घटना, पुलिस पहुंची

Husband reached police station after strangling murder his wife

Husband reached police station after strangling murder his wife

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले में चरित्र संदेह को लेकर एक हत्या का मामला सामने आया है। बताया गया कि पति ने पत्नी की हत्या गला घोंटकर हत्या करने के बाद आरोपी तड़के थाने पहुंच गया। उसने जब पत्नी की हत्या करने के बात पुलिस को बताई तो उसे सुनकर खुद पुलिस कर्मियों के पैरों तले से जमीन खिसक गई।
आनन-फानन में पुलिस टीम भागकर मौके पर पहुंची। घर का नजारा देखा तो सबके होश उड़ गए। मौका-मुआयना के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। इधर, घटना की जानकारी जैसे ही गांव वालों को पता चली तो सनाका खिच गया। यह घटना गोविंदगढ़ थाने के बांसा गांव की है।
ऐसे आरोपी ने की वारदात
मिली जानकारी के मुताबिक सुमित्रा सोनी पति इंजी बालगोपाल सोनी निवासी बांसा की शुक्रवार की रात पति ने हत्या कर दी। पड़ोसियों ने पुलिस से पूछताछ में कहा कि रात में उसका पत्नी के साथ विवाद हुआ था और करीब 2:30 बजे उसने घर के अंदर ही पत्नी का गला घोंट दिया। पत्नी की लाश को कमरे में छोड़कर सुबह वह थाने पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे के अंदर महिला का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कहा जाता है कि वह पत्नी पर चरित्र संदेह करता था। आरोपी गुजरात में नौकरी करता था और 6 माह पूर्व से रीवा में आकर रहने लगा था। घटना से पूरा परिवार सकते में है। वहीं बच्चों से माता-पिता का सहारा छिन गया।

ट्रेंडिंग वीडियो