scriptदूध का धंधा करता हूं, चुनाव नहीं लडऩा चाहता : कार्तिकेय चौहान | I am Milk Businessman,Not a politician : kartikeya Singh chauhan | Patrika News

दूध का धंधा करता हूं, चुनाव नहीं लडऩा चाहता : कार्तिकेय चौहान

locationसतनाPublished: Jun 28, 2018 03:01:46 am

भाजयुमो की युवा संकल्प अभियान सभा में मंझे वक्ता की तरह बोले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान

 kartikeya Singh chauhan

kartikeya Singh chauhan

सतना. भाजपा के युवा संकल्प अभियान के तहत बुधवार को शहर के बीटीआई ग्राउंड में भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय की सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान युवाओं के आकर्षण का केंद्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान रहे। सभा को कार्तिकेय ने मंझे हुए वक्ता की तरह संबोधित किया। कहा, वे दूध का धंधा करते हैं। चुनाव नहीं लडऩा चाहते हैं। देश के कई दल गठबंधन कर भाजपा का मुकाबला करना चाहते हैं लेकिन वे अपने मंसूबों पर कामयाब नहीं होंगे। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष ने कहा, प्रदेश की युवा शक्ति भाजपा के साथ है। इस बार 200 पार के लिए भाजयुमो ने कमर कस ली है।
सभी में कार्तिकेय चौहान ने कहा, मैं कोई नेता नहीं हूं। न मेरी चुनाव लडऩे की उम्र है और न चुनाव लडऩा चाहता हूं। लेकिन, मेरी मुख्यमंत्री के पुत्र के अलावा भी पहचान है। मैं स्वतंत्र भारत देश का युवा नागरिक हूं। जो आतंकवाद, भुखमरी, गरीबी से लडऩा चाहता है।
कांग्रेस ने झूठ के सहारे प्रदेश को हिंसा में झोंका

कार्तिकेय ने भाजपा सरकार का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करने के साथ ही एक-एक कर कांग्रेस पर हमले किए। कहा, आज की राजनीति झूठ की राजनीति हो गई है। कांग्रेस ने झूठ के सहारे प्रदेश को हिंसा में झोंक दिया। मंदसौर आंदोलन पर कहा, मैं दूध का धंधा करता हूंं। मुझे मालूम है कि किसान अपना दूध नहीं फेंक सकता है। लेकिन कांग्रेस ने ये सब करवाया। कांग्रेस को विकास से कोई लेना देना नहीं। वह सिर्फ राजनीति करना चाहती है। अगर विकास उसकी सोच में होता तो 55 साल में प्रदेश कहां से कहां पहुंच गया होता। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार की योजनाओं का बखान किया। सडक़, बिजली तथा सिंचाई सुविधाओं में भाजपा के शासन की कांग्रेस से तुलना करते हुए कांग्रेस शासन की खिंचाई की। कार्यक्रम में स्वागत भाषण युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ऋषभ सिंह ने दिया। जबकि कार्यक्रम की प्रस्तावना प्रदेश मंत्री विक्रम सिंह ने रखी। सभा के अंत में युवाओं को विजय संकल्प की शपथ भाजपा जिलाध्यक्ष नरेन्द्र त्रिपाठी ने दिलवाई।
BJYM rally satna and kartikay singh
patrika IMAGE CREDIT: patrika
हर युवा भाजपा से जुड़ चुका है
भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय ने कहा कि विपक्षी दल अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। हमने युवाओं के हर कदम पर उनका साथ दिया है। हम मानते हैं कि युवा आज का नागरिक है और राजनीति समेत समाज की सभी व्यवस्थाओं में उसकी अपनी भागीदारी है। प्रदेश की युवा शक्ति शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में विकास के नए कीर्तिमान रच रही है। हर युवा विकसित मध्यप्रदेश के लिए भाजपा के साथ जुड़ चुका है। इस अवसर पर पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह गहरवार, कमलेश सुहाने, उमेश सिंह लाला, विक्रमादित्य सिंह विक्की, सुभाष शर्मा डोली, श्रीराम मिश्रा, अशोक गुप्ता, धर्मेन्द्र सिंह बिसेन, धर्मेन्द्र सिंह बराज, कामता पाण्डेय, प्रवीण सिंह, सुनील मिश्रा, भगवती पाण्डेय, सौरभ नायक, धीरेन्द्र द्विवेदी, रूपनारायण पटेल, अनुराग सिंह, राकेश सिंह समेत बड़ी तदात में युवा मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो