scriptबहुत कोशिश किए कि मैं जेल जाऊं, लेकिन भगवान ने मेरी सुन ली | I tried hard to go to jail, but God listened to me | Patrika News

बहुत कोशिश किए कि मैं जेल जाऊं, लेकिन भगवान ने मेरी सुन ली

locationसतनाPublished: Feb 18, 2020 12:04:36 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

दर्जी का काम करने वाले युवक ने लगाई फांसी, सुसाइट नोट में लिखा पत्नी व ससुराल वालों का नाम

I tried hard to go to jail, but God listened to me

I tried hard to go to jail, but God listened to me

सतना. श्रीमान जी मेरा आपसे निवेदन है कि पूजा अहिरवार उसकी मां और मामा रामलाल रिपोर्ट कर दिए। बहुत कोशिश किए कि मैं जेल जाऊं लेकिन भगवान ने मेरी सुन ली कि मैं जेल न जा पाया। एेसा ही कुछ उस सुसाइट नोट में लिखा है जो पुलिस ने दर्जी का काम करने वाले युवक की मौत के बाद घटना स्ािल से बरामद किया है। मामला कुछ एेसा है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अमौधा में किराए से घर लेकर दर्जी का काम करने वाले विनोद अहिरवार पुत्र मल्लू अहिरवार (28) ने अपनी ही दुकान के अंदर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। सोमवार की सुबह जब आस पास रहने वालों ने आधी शटर खुली देख अंदर झांका तो आंखें फटी रह गईं। खबर पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच कार्रवाही शुरू हुई।
पत्नी से होता था विवाद
पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि कोठी के झाली गांव के रहने वाले विनोद की शादी करीब ५ साल पहले जमुना गांव में रहने वाली पूजा के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच बनी नहीं। हालांकि दोनों परिवार के बुजुर्गों ने तमाम प्रयास किए लेकिन संबंध अच्छे नहीं हो सके। पति पत्नी के बीच झगड़े की वजह से कुछ दिन पहले ही पूजा विनोद के पास से चली गई और उसने अपने मायके वालों की मदद से महिला थाना में उसकी शिकायत कर दी।
सुसाइट नोट की जांच
घटना स्ािल पर मौजूद एसआइ एनएन मिश्रा व फॉरेंसिक अधिकारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने जांच पड़ताल करते हुए सुसाइट नोअ को जांच के लिए जब्त किया है। हैण्ड राइटिंग एक्सपर्ट से जांच कराते हुए पहले तो यह पुष्टि की जाएगी कि वह विनोद ने ही लिखा या किसी और ने लिख दिया। इसके साथ ही यह समझने का प्रयास किया जा रहा है कि जो कुछ विनोद ने लिखा उसके मायने पूरी तरह से क्या हैं।
पूछताछ करेगी पुलिस
इस मामले में पुलिस मृतक विनोद के परिवार वालों के अलावा उसकी पत्नी और ससुराल वालों के बयान भी दर्ज करेगी। ताकि घटना की सही वजह सामने आ सके। फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो