script

दीपावली पर खपाने निकले थे नशे का सामान, पुलिस ने लगाया ठिकाने

locationसतनाPublished: Nov 14, 2020 05:03:49 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-अवैध शराब और नशीली कफ सिरप जब्त

अवैध शराब जब्त

अवैध शराब जब्त

सतना. दीपावली के मौके पर लोगों तक नशे की सामग्री उपलब्ध कराने निकले कारोबारियों को पुलिस ने ठिकाने लगा दिया है। कहीं अवैध शराब तो कहीं नशीली कफ सिरप की खेप संग कारोबारी को दबोचा गया। उन्हें अदालत में पेश कर जेल भी भेज दिया गया।
इस कड़ी में मैहर पुलिस ने अवैध शराब कारोबारी तो गिरफ्तार कर उसके पास से 60 लीटर शराब बरामद की। ये सारा माल एक कार में था ऐसे में पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया। पुलिस के अनुसार खबरची से मिली सूचना पर यह कार्रवाई की गई। खबरची ने बताया कि शराब की खेप अमरपाटन से मैहर पुरानी बस्ती लाई जा रही है। इस पर पुलिस ने बरा तिराहे में चेकिंग के दौरान कार को रोककर तलाशी ली। कार अजय ताम्रकार निवासी वार्ड नंबर-10 पुरानी बस्ती अमरपाटन चला रहा था। कार से 2 गैलन में 60 लीटर अवैध शराब जब्त की गई। आरोपी चालक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करने के साथ अदालत में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।
240 शीशी नशीली कफ सीरप जब्त
उधर रामपुर बघेलान थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 240 शीशी नशीली कफ सिरप जब्त कर आरोपी मोहम्मद शाहिल उर्फ नाती पिता अनीस 20 वर्ष निवासी गल्ला मंडी रायपुर कर्चुलियान जिला रीवा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ मप्र ड्रग्स कंट्रोल अधिनियम के तहत कायमी कर न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस के अनुसार सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने छापा मार कर आरोपी के कब्जे से दो कार्टून में भरी 240 शीशी नशीली कफ सीरप बरामद किया। पुलिस आरोपी से पूछतांछ कर नेटवर्क तलाशने में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो