आईएमए के चिकित्सकों ने काली पट्टी बांध जताया विरोध

आईएमए के चिकित्सकों ने काली पट्टी बांध जताया विरोध
IMA doctors protested by black band

Vikrant Kumar Dubey | Publish: Jun, 14 2019 11:04:10 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

 

सतना. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन मुख्यालय नई दिल्ली के आह्वान पर आइएमए सतना के चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर हिंसक घटनाओं का विरोध दर्ज कराया। चिकित्सकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा।

आईएमए सचिव डॉ मनोज शुक्ला ने बताया कि देशभर में चिकित्सक समुदाय पर मरीजों के परिजनों द्वारा की जा रही बर्बर हिंसक घटनाओं के विरोध में अखिल भारतीय विरोध दिवस मनाए जाने का निर्णय लिया गया था। इसके तहत आइएमए सतना शाखा के सभी सदस्यों ने भी शुक्रवार को काली पट्टी लगाकर शांतिपूण विरोध प्रदर्शन किया।

इसके बाद जिला कलेक्टर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया। इसमें चिकित्सक समुदाय पर किए जा रहे हिसंक हमलों की निंदा भी की गई। हिसंक घटनाओं को देखते हुए प्रधानमंत्री से मांग की गई कि केंद्रीय स्तर पर एक सशक्त कानून बनाकर इसे अतिशीघ्र लागू करवाया जाए।इस दौरान जिलेभर से बड़ी संख्या में चिकित्सक मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned