जागृत को मिली डायरेक्टर साउथ एशिया की उपाधि

जागृत को मिली डायरेक्टर साउथ एशिया की उपाधि
Jagart gets the title of South Asia director

Jyoti Gupta | Publish: Apr, 21 2019 08:45:38 PM (IST) | Updated: Apr, 21 2019 08:45:39 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

रोट्रैक्ट प्रतिनिधियों का वापी में प्रशिक्षण हुआ संपन्न

सतना. अंतर्राष्ट्रीय संस्था रोट्रैक्ट के दक्षिण एशियाई मंडलों के प्रतिनिधियों और सचिवों का चार दिवसीय प्रशिक्षण समारोह रोट्रैक्ट जोन इंस्टीट्यूट वापी गुजरात में संपन्न हुआ। जिसमें मंडल 3120 से शहर के डायरेक्टर साउथ एशिया जागृत कपूर, मंडल प्रतिनिधि कुशाग्र बंसल, मंडल सचिव करण मंगनानी की सफ लता पूर्वक ट्रेनिंग संपन्न हुई। इसी के साथ उनकी टीम ने मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश का नाम रोशन किया। इस कार्यक्रम में भारत, श्रीलंका, मालदीव, बांग्लादेश और नेपाल के 88 रोट्रैक्ट लीडर्स ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में साउथ एशिया की आने वाले सत्र की नई टीम की घोषणा हुई। जिसमें शहर के युवा व्यवसायी जागृत कपूर को डायरेक्टर साउथ एशिया की उपाधि मिली । इसके अलावा मध्यभारत का बेस्ट जोन का अवार्ड भी मिला। वे इस तरह की उपाधि पाने वाले मध्य भारत के प्रथम व्यक्ति है। अब उनके कार्य क्षेत्र भारत के उत्तरी राज्य, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, नेपाल और म्यांमार रहेगा। इस उपब्धि के लिए रोटरी, इनरव्हील, रोट्रैक्ट के पदाधिकारी ने शुभकामनाएं दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned