मासूम बच्चियों से दुष्कर्म करने वाला गया जेल

मासूम बच्चियों से दुष्कर्म करने वाला गया जेल
Jailed for misbehaving with innocent girls

Dheerendra Kumar Gupta | Updated: 15 Jun 2019, 12:13:19 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

रामपुर बाघेलान थाना पुलिस की कार्रवाही

सतना. मासूम बच्चियों से दुष्कर्म करने के आरोपी को रामपुर बाघेलान थाना पुलिस ने गिरपु्तार किया है। कार्रवाही के बाद शुक्रवार को आरोपी को अदालत में पेश करते हुए जेल भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार, आरोपी रघुपत सिंह परिहार पुत्र अवधेन्द्र सिंह परिहार (70) निवासी उबारी बरेठिया थाना नागौद के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 376(2) व 5/6 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध कायम किया गया था। शिकायत थी कि आरोपी ने बगीचे में खेल रही 6 व 8 साल की दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया है। आरोपी महुरछ में अपने दामाद के यहां रहता था। मामला कायम होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाही की है।इसी तरह कोठी थाना इलाके में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोपी की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है। आरोपी के घर और रिश्तेदारों के यहां पुलिस ने जांचा लेकिन आरोपी नहीं मिल सका। पुलिस के अनुसार, बारात देखने अपने भाई के साथ गई ११ साल की बच्ची के साथ आरोपी चुनकाई कोल पुत्र कुंवारे कोल निवासी सेमरी ने दुष्कर्म का प्रयास किया था। घटना के दौरान बाराती बच्ची को बचाने पहुंचे तो आरोपी भाग निकला। गुरुवार को यह मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 376 (ए)(बी) व 5एम/6 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध कायम किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned