scriptBreaking: तेज रफ्तार 108 एम्बुलेंस में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे सवार लोग | janani express fire: 108 ambulance ashes on fire in panna district | Patrika News

Breaking: तेज रफ्तार 108 एम्बुलेंस में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे सवार लोग

locationसतनाPublished: Oct 14, 2019 12:33:41 pm

Submitted by:

suresh mishra

पन्ना में बड़ा हादसा टला: धरमपुर से मझपुरवा गांव मरीज को लेने जा रहा था 108 जननी एक्सप्रेस वाहन

janani express fire: 108 ambulance ashes on fire in panna district

janani express fire: 108 ambulance ashes on fire in panna district

पन्ना। मध्यप्रदेश के पन्ना जिला अंतर्गत एक भीषण हादसा होते-होते टल गया है। बताया गया कि धरमपुर से मझपुरवा गांव मरीज को 108 जननी एक्सप्रेस वाहन लेने जा रहा था। जैसे ही मलादेवी मंदिर के पास पहुंचा तो शॉर्ट-सर्किट की वजह से आग लग गई। आनन-फानन में चालक ने वाहन को रोककर तुरंत मरीजों को उतारा और जैसे ही मरीज उतरे पूरा वाहन धू-धूकर लगने लगा।
ये भी पढ़ें: असामाजिक तत्वों ने तोड़ी डॉ. भीम राव अम्बेडकर की मूर्ति, गांव में बवाल, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। स्थानीय लोगों की मदद से दमकल वाहन को सूचना दी गई। लेकिन फोन करने के बावजूद भी डेढ़ घंटे तक दमकल की गाड़ी नहीं पहुंची। ये घटना धरमपुर थाना क्षेत्र के मलादेवी मंदिर के पास की है।
ये भी पढ़ें: खड़े ट्रक में जा घुसी थानेदार की जीप, SI की मौके पर मौत, NH-39 में हुआ भीषण सड़क हादसा

janani express fire: 108 ambulance ashes on fire in panna district
patrika IMAGE CREDIT: patrika
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह करीब 8 बजे तेज रफ्तार 108 एम्बुलेंस वाहन (जननी एक्सप्रेस) धरमपुर से मझपुरवा गांव जा रहा था। जैसे ही मलादेवी मंदिर के पास पहुंचा तो शॉट-सर्किट की वजह से आग भड़क गई। तुरंत चालक ने होशियारी का परिचय देते हुए वाहन को सड़क के किनारे खड़ाकर मरीज सहित परिजनों को उतारकर दमकल वाहन को सूचना दी।
देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। कुछ देर बाद आग की तेज लपटें पूरी गाड़ी को गिरफ्त में लेने लगी। सूचना के डेढ़ घंटे बाद भी जब दमकल वाहन नहीं पहुंचा तो 108 एम्बुलेंस जलकर खाक बन गया। इधर, कुछ देर बाद धरमपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो