scriptपूर्व CM कमलनाथ ने फिर CM शिवराज चौहान पर किया हमला, जानें क्या है मुद्दा | Kamal Nath attack on CM Chauhan over bodies found in Runjh river | Patrika News

पूर्व CM कमलनाथ ने फिर CM शिवराज चौहान पर किया हमला, जानें क्या है मुद्दा

locationसतनाPublished: May 13, 2021 11:06:36 am

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-ट्वीट कर उठाया सवाल

सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ

सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ

सतना. कोरोना संक्रमण को लेकर यूं तो देश भर में सियासत जोरों पर है। समूचा विपक्ष सत्ता पक्ष को निशाने पर लिए है। इसमें भी कांग्रेस कहीं ज्यादा हमलावर दिख रही है। ऐसे में अब नदियों में शवों के मिलने पर विपक्ष ने नई रणनीति के साथ सत्ता पक्ष पर निशाना साधना शुरू किया है।
इसी के तहत यूपी और बिहार के बलिया से बक्स तक नदी में शवों के मिलने के बाद जहां इन दोनों प्रदेशों में विपक्ष हमलावर है। वहीं अब ताजा प्रकर में एमपी के पन्ना क्षेत्र के रुंझ नदी में बहते मिले छह शवों को लेकर पूर्व CM व कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1392374050840670208?ref_src=twsrc%5Etfw
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लगातार दो ट्वीट कर कहा है कि, “शिवराज जी, अभी तक उत्तरप्रदेश और बिहार में गंगा नदी में बहते शवों की तस्वीरें हम देख रहे थे और अब मध्यप्रदेश में भी पन्ना ज़िले की अजयगढ़ तहसील के गाँव नंदनपुर में रुँझ नदी में 6 बहते शवो की दर्दनाक तस्वीरे सामने आयी है ? यह बेहद गंभीर मामला है।”
कमलनाथ ने एक और ट्वीट कर, प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में करोना संक्रमण के बढ़ने को लेकर भी चौहान सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होने ट्वीट में कहा है, “ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह हो चली है। इस पूरे मामले में सरकार तत्काल संज्ञान लेकर इसकी पूरी जाँच करवाये और ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाएँ व संसाधन बढ़ाने का काम युद्ध स्तर पर करे।”
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1392374079605248001?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो