scriptअपहरण: पति के साथ जा रही महिला का बाइक सवारों ने किया अपहरण | Kidnapping: Bike riders abduct woman going with husband | Patrika News

अपहरण: पति के साथ जा रही महिला का बाइक सवारों ने किया अपहरण

locationसतनाPublished: Aug 19, 2019 12:39:55 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

सतना- उचेहरा मार्ग में हुई वारदात, सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही पुलिस

Kidnapping case

युवक के अपहरण और मारपीट की यह थी वजह

सतना. अपहरण के बाद मासूम की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि फिर एक घटना सामने आ गई। सतना- उचेहरा मार्ग में पति के साथ जा रही एक महिला को बाइक सवार जबरन अपने साथ ले गए। इस बीच महिला के पति के साथ मारपीट भी की गई। रविवार की शाम उचेहरा थाना क्षेत्र में यह वारदात हुई है। जब पीडि़त युवक पुलिस के पास फरियाद लेकर पहुंचा तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। देर रात तक पुलिस आस पास इलाके में छानबीन करते हुए टोल प्लाजा के सीसीटवी फुटेज खंगालती रही।
सूत्रों के अनुसार, उचेहरा के ग्राम खोह निवासी श्रवण यादव पुत्र राम विश्वास यादव (28) अपनी पत्नी रिंकी यादव (24) को मोटर साइकिल में सवार कर घर जा रहा था। रिंकी 25 जुलाई को हनुमान नगर नई बस्ती स्थित अपने मायके आई थी और यहां पति के साथ वापस ससुराल जा रही थी। जब दोनों सतना नदी पाकर कर उचेहरा थाना क्षेत्र की सीमा में पहुंचे तभी बाइक सवारों ने इन्हें रोक लिया। श्रवण के साथ मारपीट करते हुए बाइक सवार रिंकी को अपने साथ ले गए। घटना के बाद श्रवण पुलिस के पास पहुंचे तो पूरा हाल बताया। एेसे में पुलिस ने आस पास क्षेत्र में तलाश शुरू करते हुए सीसीटीवी फुटेज जांचे ताकि महिला का पता चल सके। बताया जा रहा है कि रिंकी को बाइक से ले जाने वाले दो व्यक्ति थे। इस घटना का पता चलने के बाद रिंकी के मायके वाले भी परेशान हो गए। पुलिस देर रात तक पता तलाश में जुटी रही लेकिन महिला का सुराग नहीं लग सका। एेसे में सायबर सेल की मदद भी ली जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो