scriptदिनदहाड़े मासूम बच्ची का अपहरण, मां के साथ दौड़ी भीड़ ने पकड़ा आरोपी | Kidnapping innocent girl in broad daylight, mob caught accused | Patrika News

दिनदहाड़े मासूम बच्ची का अपहरण, मां के साथ दौड़ी भीड़ ने पकड़ा आरोपी

locationसतनाPublished: Jan 24, 2021 11:38:29 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया, आरोपी से पूछताछ करने पहुंचे एसपी

Kidnapping innocent girl in broad daylight, mob caught accused

Kidnapping innocent girl in broad daylight, mob caught accused

सतना. सिटी कोतवाली क्षेत्र में बनारसी होटल के पास सब्जी की दुकान से एक मासूम बच्ची का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया। नजदीक मौजूद व्यक्ति की नजर पड़ जाने से आरोपी का पीछा कर पब्लिक ने उसे पकड़ा और बच्ची को उसके चंगुल से सकुशल बचाया। बाद में आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना के बारे में खबर पाते ही पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह भी कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने खुद आरोपी से पूछताछ की है।
सब्जी की दुकान में थी बच्ची
सिटी कोतवाली के धवारी गली नंबर 4 निवासी कामता प्रसाद कुशवाहा के पुत्र राजेंद्र प्रसाद कुशवाहा की पत्नी दीपा कुशवाहा बाजार क्षेत्र में बनारसी होटल के सामने फुटपाथ पर सब्जी की दुकान लगाती है। राजेंद्र और दीपा के दो बच्चों में सौरभ (6) व शालिनी (4) हैं। मालूम हुआ है कि शनिवार को दिन में करीब 11 बजे दीपा जब दुकान में व्यस्त थी तब एक व्यक्ति ने नजर चुरा कर उनकी बिटिया शालिनी को शॉल में लपेटा और उसे लेकर वहां से निकल गया।
पीछा कर पकड़ा आरोपी
बदमाश की हरकत नजदीक मौजूद एक दुकानदार ने देख ली जिस ने शोर मचा दिया। इसके बाद लोगों ने उस व्यक्ति का पीछा किया और लालता चौक के पास उसे पकड़ा। उसने मासूम बच्ची को शॉल के अंदर छिपा रखा था। बच्ची को सकुशल उसके चंगुल से मुक्त कराया गया और पुलिस को घटना की सूचना दी गई।
भीख मांगने के लिए अपहरण
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है उससे पूछताछ की जा रही है। अभी उसने अपना नाम श्रवण उपाध्याय (52) निवासी बैकुंठपुर मोहल्ला रायगढ़ छत्तीसगढ़ का होना बताया है। पुलिस को शक है कि उसने इस बच्ची को भीख मांगने के काम में लगाने के लिए अपहरण किया था। लिहाजा पुलिस उससे जानकारी जुटा रही है। संभावना जताई जा रही है कि अभी यह व्यक्ति अपना सही परिचय नहीं दे रहा है। इससे किसी बड़े गिरोह के खुलासा होने की भी उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो