समर में चाहिए स्टाइलिश लुक तो ट्राई करें प्लाजो

समर में चाहिए स्टाइलिश लुक तो ट्राई करें प्लाजो
Let's try a stylish look at the plaza Plazo

Jyoti Gupta | Publish: Apr, 19 2019 08:43:46 PM (IST) | Updated: Apr, 19 2019 08:43:47 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

न्यू फैशन: कन्फर्ट फील के साथ रहेंगी कूल-कूल

सतना. समर में स्टाइलिश, कंफर्ट और कूल लुक के लिए प्लाजो ट्राई करना कोई बुरा आइडिया नहीं। फैशन एक्सपर्ट हिना सिद्दीकी का कहना है कि समर में प्लाजो आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करता है। सबसे बड़ी बात यह टॉप, कुर्ती, शर्ट इन सभी में परफेक्ट लुक देता है। अगर आप इस मौसम में रेगुलर शॉट्र्स और स्कर्ट के अलावा कुछ और ट्राई करना चाहती हैं तो एवरग्रीन प्लाजो के डिफ रेंट लुक्स ट्राई करें।

मैचिंग का ऐसे रखें ख्याल
फ्लेयर्ड प्लाजो के साथ शर्ट

यह स्कर्ट की तरह दिखता है। इसके साथ टॉप, कुर्ती और शर्ट कुछ भी मैच कर सकती हैं। एथनिक लुक के लिए प्लेन फ्लेयर्ड प्लाजो के साथ प्रिंटेड लॉग कुर्ती, कैजुअल लुक के लिए टी-शर्ट पहनें। हाई कॉलर शर्ट भी पहन सकती हैं।

साइड स्लिट प्लाजो
एलिगेंट लुक के लिए साइड स्लिट प्लाजो को वॉडरोब में शामिल करें। इसमें साइड से कट होता है इसे कुर्ती के साथ, फ ॉर्मल शर्ट या टी-शर्ट के साथ ही पहन सकती हैं।

स्ट्रेट प्लाजो के साथ कुर्ती

यह स्ट्रेट कट है। अगर आप ज्यादा प्लेयर्स नहीं चाहती हैं तो इसे ट्राई करें। इसके साथ शर्ट या लॉन्ग कुर्ती पहन सकती हैं। यंग लुक के लिए कंट्रास्ट शेड को चुने। अगर प्लाजो पिंक रंग का है तो इसके साथ आसमानी रंग की कुर्ती पहन सकती हैं।

प्रिंटेड प्लाजो के साथ प्लेन टॉप
कुछ अलग चाहती है तो वाइब्रेट या विंग प्रिंट प्लाजो ट्राई करें। बैलेंस लुक के लिए इसके साथ सिंगल शेड का प्लेन टॉप पहनें। प्रिंटेड टॉप पहनना अवॉइड करें। वरना यह स्टाइलिश बनाने की जगह आपका लुक बिगाड़ देंगे।

ट्रॉउजर प्लाजो के साथ शर्ट

यह वेस्ट के पास पेंट की तरह फि ट और आगे की ओर इसमें जिप लगी होती है। फ ॉर्मल लुक के लिए शर्ट को इन करके पहनें। ऊपर से शॉर्ट जैकेट पहन सकती हैं। इसके साथ ट्यूनिक भी बहुत जंचती है।

प्लाजो सूट के साथ हैवी दुपट्टा
प्लाजो सूट भी इन दिनों चलन में है। सिंपल एंड प्लेन सूट हर मौके के लिए बेहतर है। खास मौके पर हैवी दुपट्टा लें या एंब्रॉयडरी किए हुए प्लाजो सूट पहनें।


फि गर के हिसाब से वियर करें

फैशन एक्सपर्ट की मानें तो कोई भी ड्रेस जो ट्रेंड में हो उसे पहनते समय अपने फि गर का ध्यान रखना भी जरूरी है। नहीं तो आप लोगों के बीच हंसी का पात्र बन जाएंगी। बॉडी टाइप के हिसाब से फैब्रिक का चयन करना जरूरी है। पतली है तो स्टफ फैब्रिक जैसे रॉ सिल्क या ब्राकेड प्लाजो पहन सकती हैं। अगर बॉडी हैवी है तो शिफ ॉन या जर्जेट का प्लाजो पहनें।

प्लाजो के अनुसार एसेसीरीज भी
- प्रिंटेड प्लाजो के साथ प्लेन टॉप पहन रही हैं तो उसके ऊपर बीडेड नेकलेस पहनें।

- प्लाजो के साथ क्रॉप टॉप पहन रही हैं तो हैंगिंग ईयररिंग्स पहनें।
- स्लीवलेस टॉप के साथ ब्रेसलेट ट्राई करें।

- डे आउट के लिए प्लाजो के साथ हैट लगाएं।
- एंब्रायडरी प्लाजो सूट के साथ बटुवा लें।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned