scriptशराब तस्कर ने बचने के लिए पुलिस पर चढ़ाई जीप | Liquor smuggler jeeps on police to escape | Patrika News

शराब तस्कर ने बचने के लिए पुलिस पर चढ़ाई जीप

locationसतनाPublished: Sep 07, 2019 11:48:05 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

घेराबंदी कर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, जीप समेत सात पेटी शराब जब्त

Liquor smuggler jeeps on police to escape

Liquor smuggler jeeps on police to escape

सतना. पुलिस ने घेराबंदी की तो बचने की जुगत में शराब तस्कर ने पुलिस पार्टी पर जीप चढ़ा दी। गनीमत रही कि पुलिस ने सतर्कता से अपना बचाव कर लिया। फिर भी कुद पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। लेकिन आरोपी को बचकर जाने नहीं दिया गया। रामपुर बाघेलान थाना पुलिस की इस कार्रवाई में आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जीप जब्त कर ली है। जीप के अंदर मिली सात पेटी शराब बरामद कर कार्रवाई की गई है।
पुलिस के अनुसार, थाना रामपुर बाघेलान टीआइ विद्याधर पाण्डेय को गौहारी गांव में गांजा की कार्रवाई के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक जीप में शराब लेकर एक व्यक्ति गौहारी गांव की तरफ आ रहा है। खबर पाते ही एसआइ विक्रम पाठक, पीएसआइ देवेन्द्र मसखरे, प्रधान आरक्षक राजेश तिवारी, आरक्षक अनूप मिश्रा, चन्दन शुक्ला, नीतीश यादव, संजय तिवारी, नायक रामभान सिंह, आरक्षक चालक धर्मेन्द्र पाठक, आसिफ खान को रवाना किया गया।
पुलिस टीम ने जब सामने से आ रही जीप सीजी 07 एडब्ल्यू 2692 को देखा तो पकडऩे के लिए पुलिस पार्टी आगे बढ़ी। इस दौरान आरोपी जीप चालक ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ाते हुए पुलिस पार्टी पर जीप चढ़ाने की कोशिश की। तभी सूझ बूझ से पुलिस ने जीप को रुकवाते हुए आरोपी को पकड़ लिया। पकड़ा गया आरोपी रवि सिंह परिहार पुत्र कमलभान सिंह परिहार (27) निवासी ग्राम रगला थाना उचेहरा है। इसे गिरफ्त में लेते हुए जीप केे अंदर से 5 पेटी अंग्रेजी, 2 पेटी देसी शराब जब्त की गई। शराब का अवैध परिवहन करने के मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 34(2) आबकारी एक्ट का मामला पंजीबद्ध किया गया है। जबकि पुलिस पार्टी पर हमला करने के मामले में आइपीसी की धारा 308, 353 के तहत कायमी की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो