scriptMP: कांग्रेस विधायक ने लोकसभा चुनाव से बनाई दूरी, अपनी ही पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप, सुनिए क्या बोले | Lok Sabha Election 2019: satna congress mla angry from party | Patrika News

MP: कांग्रेस विधायक ने लोकसभा चुनाव से बनाई दूरी, अपनी ही पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप, सुनिए क्या बोले

locationसतनाPublished: Apr 21, 2019 08:10:02 pm

Submitted by:

suresh mishra

MP: कांग्रेस विधायक ने लोकसभा चुनाव से बनाई दूरी, अपनी ही पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप, सुनिए क्या बोले

Lok Sabha Election 2019: satna congress mla angry from party

Lok Sabha Election 2019: satna congress mla angry from party

सतना। लोकसभा चुनाव 2019 में मतदान से पहले मध्यप्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। सतना विधायक सिद्धार्थ सुखलाल कुशवाहा ने लोकसभा चुनाव से पूरी तरह दूरी बनाने का एलान कर दिया है। सिद्धार्थ कुशवाहा का आरोप है कि एमपी विधानसभा चुनाव 2018 में हारे हुए सतना जिले के प्रत्याशियों ने हम पर निजी तौर पर बेबुनियाद आरोप लगाया।
प्रदेश संगठन से अपनी बात रखों तो कोई सुनवाई नहीं होती है। समाज का लगातार अपमान होते देखकर लोकसभा चुनाव में प्रचार से अपने आप को अलग कर रहे है। उक्त बातें सतना विधायक सिद्धार्थ सुखलाल कुशवाहा ने वीडियो के माध्यम से रखी। ये वीडियो सोशल मीडियो में जबरदस्त वायरल हो रहा है। कई लोग इसे चुनावी स्टंट बता रहे है तो कई लोग पार्टी के अंदर कुछ सहीं नहीं चल रहा ऐसे बता रहे है।
कौन हैंं सिद्धार्थ कुशवाहा
सिद्धार्थ कुशवाहा 2015 में कांग्रेस में शामिल हुए थे। 2018 विधानसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस की टिकट पर सतना से चुनाव लड़ा और चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे। बताया जा रहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव में सतना से सिद्धार्थ कुशवाहा पत्नी के लिए टिकट की मांग कर रहे थे लेकिन पार्टी ने यहां से राजाराम त्रिपाटी को चुनाव मैदान में उतारा दिया।
पार्टी नेतृत्व से हैं नाराज
बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ कुशवाहा, पत्नी को टिकट नहीं से मिलने से नाराज हैं। यही कारण है कि उन्होंने समाज की दुहाई देकर चुनाव प्रचार से खुद को अलग कर लिया है। बताया जा रहा है कि सतना संसदीय क्षेत्र में कुशवाहा समाज के लोगों की तादाद ठीक-ठाक है। ऐसे में सिद्धार्थ कुशवाहा के चुनाव प्रचार से अलग हो जाने से इसका असर चुनाव पर भी पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो