Election 2019: BJP को बड़ा झटका, मतदान से पहले पूर्व सांसद ने छोड़ी पार्टी

Election 2019: BJP को बड़ा झटका, मतदान से पहले पूर्व सांसद ने छोड़ी पार्टी

By: suresh mishra

Updated: 11 Apr 2019, 05:20 PM IST

सीधी। मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। लगातार पार्टी द्वारा किए जा रहे नजरअंदाज से खफा होकर सीधी संसदीय क्षेत्र से भाजपा से पूर्व सांसद गोविंद मिश्रा ने बुधवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वे पार्टी से लगातार लोकसभा चुनाव के टिकट की मांग कर रहे थे। लेकिन यहां भाजपा की ओर से रीती पाठक को टिकट दिया गया। पाठक को टिकट मिलने के बाद से ही वे खफा चल रहे थे। इस दौरान पार्टी के कई नेताओं ने उन्हें मनाने की कोशिश भी की थी। पार्टी में अपनी उपेक्षा के चलते उन्होंने यह कदम उठाया। गोविंद मिश्रा का कहना है कि जब मन असहज हो जाता है तभी ऐसी स्थितियां बनती हैं। बतादें कि, इसी तरह मंगलवार को बालाघाट में सांसद बोध सिंह भगत ने भाजपा से इस्तीफा देकर निर्दलीय के तौर पर नामांकन भरा है। वे भी यहां से ढाल सिंह बिसेन को भाजपा द्वारा टिकट दिए जाने से खफा थे।

कौन है गोविंद मिश्रा
गौतलब है कि, गोविंद मिश्रा सीधी भाजपा के वरिष्ठ नेता है। वह 1993 से 1998 तक चुरहट से विधायक भी रह चुके है। इसके बाद कई बार भाजपा के जिला अध्यक्ष भी रहे। वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में सीधी संसदीय क्षेत्र से चुनाव जीतकर दिल्ली संसद भवन पहुंचे थे। लेकिन 2014 के लोकसभा चुनाव में उनकी टिकट काटकर जिला पंचायत की अध्यक्ष रीती पाठक को दे दी गई और वह चुनाव भी जीत गई। इसके बाद 2019 के चुनाव में भी रीती को टिकट दे दिया गया इसलिए वह भाजपा से खफा हो गए।

lok Sabha Election 2019:  <a href=sidhi BJP leaders govind mishra quit on party" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/10/4_3_4409056-m.jpg">
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika
lok Sabha Election 2019: Sidhi BJP leaders govind mishra quit on party
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika
Congress
Show More
suresh mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned