scriptटेस्ट में हिट लॉलीपॉप: रोते बच्चे को हंसा दे, उदास भी हो जाते है खुश | lollipop brands in india lollipop candy khane ke fayde | Patrika News

टेस्ट में हिट लॉलीपॉप: रोते बच्चे को हंसा दे, उदास भी हो जाते है खुश

locationसतनाPublished: Jul 21, 2019 06:24:20 pm

Submitted by:

suresh mishra

फ्रूट्स व स्वीट्स फ्लेवर्स की लॉलीपॉप लुभा रही

lollipop brands in india lollipop candy khane ke fayde

lollipop brands in india lollipop candy khane ke fayde

सतना। किसी भी बच्चे से यदि पूछा जाए कि उन्हें सबसे ज्यादा क्या पसंद है, तो ज्यादातर का सिर्फ एक ही जवाब होगा, वह है लॉलीपॉप। जीं हां अलग-अलग फ्लेवर्स बच्चों को काफी लुभाने का काम करते हैं। अलग-अलग आकार और टेस्ट में हिट लॉलीपॉप एक जहां रोते हुए बच्चे को हंसा देता है, वहीं उदास बच्चों को भी खुश करने का काम कर देता है।
दांतों की केयर भी जरूरी है
लॉलीपॉप को खाने के साथ और इसके बाद तुरंत दांतों की सफाई जरूरी हो जाती है। क्योंकि लॉलीपॉप खाते ही दांतों में चिपक जाता है। इससे बच्चों में डेंटल प्रॉब्लम भी हो सकती है। इसके लिए जरूरी है कि लॉलीपॉप का स्वाद लेने के बाद दांतों की केयर भी की जाए।
कैंडी पैटर्न में पसंदीदा
बच्चों को लॉलीपॉप सबसे ज्यादा कैंडी पैटर्न में पसंद आ रहे हैं। देखने में मल्टीकलर और अट्रैक्टिव दिखने के कारण बच्चे इसे बड़े ही चांव से खाना पसंद करते हैं। सिटी मॉल्स और आइसक्रीम पालर्स में भी कैंडी पैटर्न की लॉलीपॉप बच्चों के लिए १५ रुपए से शुरू होकर ५० रुपए तक ही है।
ये फ्लेवर्स पसंदीदा
– मैंगो
– स्ट्रॉबेरी
– मिक्स फ्रूट्स
– गुआवा
– कैंडी-मैंडी
– ऑरेंज
– कोला
– कच्ची कैरी

यूथ भी दीवाना
लॉलीपॉप मेरी फेवरिट है। कॉलेज भी जाती हूं तो एक-दो लॉलीपॉप बैग में रखे रहती हूं। यह देख सहेलियां चिढ़ाती भी हैं पर क्या करूं, इसके बिना रहा ही नहीं जाता।
नूरी खान, स्टूडेंट
कोई भी चॉकलेट मिले या न मिले, पर लॉलीपॉप खाते ही दिल खुश हो जाता है। रोज एक-दो लॉलीपॉप तो खा ही जाती हूं।
आलमीन परवीन, स्टूडेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो